मीसा भारती रिम्स पहुंची, RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से की मुलाकात

Smart News Team, Last updated: Fri, 22nd Jan 2021, 2:56 PM IST
  • राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की गुरूवार की रात तबियत खराब हो गई थी. जिसके बाद शुक्रवार को लालू प्रसाद यादव की बेटी मीसा भारती उनसे मिले के लिए पहुंची.
मीसा भारती रिम्स पहुंची, RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से की मुलाकात

रांची के रिम्स राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए उनकी बेटी मीसा भर्ती मिलने के लिए पहुंची. मीसा भारती ने रांची के रिम्स अस्पताल के पेइंग वार्ड में अपने पिता लालू प्रसाद से मुलाकात की. वहीं जानकारी के अनुसार पार्टी के कई कार्यकर्त्ता गुरुवार की शाम को ही रिम्स पहुंच गए थे. आपको बता दे की बीती रात लालू प्रसाद की अचानक तबियत बिगड़ गई थी. जिसके बाद से आरजेडी के कार्यकर्त्ता रांची पहुंचने लगे है. 

आपको बता दे की रांची के रिम्स में लालू प्रसाद यादव करीब दो साल से भर्ती है. जहां पर वह अपने 75 फीसद तक खराब हो चुकी लिवर का इलाज करा रहे है. वहीं पर बीती रात उन्हें ससा लेने में दिक्क्त आने पर तबियत और भी खराब हो गई. जिसके बारे में डॉक्टर ने बताया है कि उनके फेफड़ों में इन्फेक्शन हो गया है जिसके वजह से बीती रात सास लेने में तकफ़लीफ़ हो रही थी, लेकिन अब उनकी स्थिति सामान्य है.

रिम्स में RJD अध्यक्ष लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, झारखंड के मंत्री अस्पताल पहुंचे

आरजेडी अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की इस समय रांची जेल में चारा घोटाले की सजा काट रहे है. वहीं जब उनकी तबियत खराब हुई थी तो इन्हे रिम्स में भर्ती किया गया था. उस दौरान लालू को निदेशक के केलि बंगले में शिफ्ट किया गया था. जिसमे जेल मैनुवल उलंघन मामले में रांची हाईकोर्ट में 22 जनवरी को सुनवाई भी हुई है. जिसमे अदालत ने रिम्स अस्पताल से लालू की मेडिकल रिपोर्ट और जेल प्रशासन से संशोधित एसओपी पेश करने का निर्देश दिया है.

इस समाज की महिलाओं ने शिबू सोरेन का पुतला दहन किया

अन्य खबरें