बदमाशों के हौसले बुलंद, व्यापारी से मांगी 20 लाख की रंगदारी, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: Tue, 16th Mar 2021, 9:24 AM IST
  • रांची जेल में बंद कुख्यात अपराधी गेंदा सिंह के नाम पर एक कारोबारी से 20 लाख रूपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कराई है.
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: रांची जिले में अपराधियों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. अपराधी बेखौफ घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. और जिले की पुलिस इन पर लगाम लगाने में नाकाम साबित हो रही है. बता दें, यहां रांची जेल में बंद कुख्यात अपराधी गेंदा सिंह के नाम पर एक कारोबारी से 20 लाख रूपए की रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने थाने में FIR दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

आपको बता दें कि पीड़ित राजेश साहू तुपुदाना चौक का रहने वाला है. पीड़त के मुताबिक पिछले साल मार्च में विनय सिंह उर्फ चुन्नू उनके घर आ धमका. उसके हाथ में एक पिस्टल थी. इस दौरान चुन्नू ने मोबाइल पर गेंदा भाई से बात करने को कहा. राजेश के मुताबिक फोन में दूसरी तरफ से आवाज आई कि यह मेरा आदमी है. तुम खूब पैसा कमाते हो, 20 लाख रुपए दो. राजेश ने डर कर तत्काल दो लाख रुपए चुन्नू को दे दिए. और बाकी पैसा बाद में देने की बात कहकर अपनी जान बचाई.

रांची सर्राफा बाजार में सोना चांदी के दामों में आई भारी गिरावट, आज का मंडी भाव

काफी समय बीत जाने के बाद जब राजेश के पास किसी की धमकी और कोई नहीं आया तो वह निश्चिंत होकर अपना घर बनवाने लगा. लेकिन बीते 13 मार्च को चुन्नू अपनी कार में 5 लोगों के साथ राजेश के पास पहुंचा और उस पर पिस्टल तान दी. साथ ही बाकी 18 लाख रुपए की मांग की. राजेश के मना करने पर गेंदा सिंह के गुर्गों ने राजेश को जंगल में ले जाकर हत्या करने की धमकी भी दी. इस बीच आसपास लोगों को आता देख गेंदा सिंह के गुर्गें मौके से फरार हो गए. आपको बता दें की पीड़ित राजेश ने तुपुदाना ओपी में FIR दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

पेट्रोल डीजल आज 16 मार्च का रेट: रांची, जमशेदपुर, धनबाद, बोकारो में नहीं बढ़े दाम

अन्य खबरें