जगरनाथ महतो से मिलने पहुंचे मिथिलेश ठाकुर

Smart News Team, Last updated: Tue, 2nd Feb 2021, 10:15 PM IST
  • झारखंड सरकार के पेयजल मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने अस्‍पताल में लंबे समय से बीमार चल रहे शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो से मुलाकात कर उनका हाल जाना और ट्वीट उनके जल्द स्वस्थ होकर लौटने की जानकारी सांझा की.
फाइल फोटो

रांची. झारखंड के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो चेन्नई के एमजीएम अस्‍पताल में इलाजरत हैं. इस बीच पेयजल मंत्री मिथिलेश ठाकुर ने उनसे मुलाकात करने पहुंचे. उन्होंने उनका कुशल क्षेम जानने के बाद उनको हौंसला दिया. इस दौरान जगरनाथ महतो ने अपनी सेहत में निरंतर सुधार होने की जानकारी दी. 

पेयजल मंत्री मिथिलेश कुमार ठाकुर ने ट्विटर पर लिखे अपने संदेश में कहा- चेन्नई स्‍थित अस्‍पताल में माननीय मंत्री जगन्नाथ महतो जी से मिलकर उनका कुशलक्षेम जाना. महतो के स्वास्थ्य में तीव्र गति से सुधार हो रहा है और वो जल्द स्वस्थ होकर हमारे बीच होंगे. शुभकामनाएं टाइगर !! उनके इस ट्वीट को काफी पढ़ा जा रहा है और लाइक और कमेंट में जगरनाथ के जल्द स्वस्थ होने की कामना की जा रही है.

रांची: 24 घंटे में निगम करेगा सील, 06512200011 पर दें अवैध निर्माण की जानकारी

स्टे हटवाने की अपील : गबन के एक मामले में सूबे के शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो के विरुद्ध अग्रतर कारवाई पर लगे स्थगन आदेश को हटाने की अर्जी पर एमपी-एमएलए कोर्ट के विशेष न्यायाधीश अखिलेश कुमार की अदालत में सुनवाई हुई. अदालत ने अधिवक्ता विनीत वत्स, अमित सिन्हा और बादल पासवान की दलील सुनने के बाद सुनवाई के लिए 15 फरवरी की तारीख निर्धारित कर दी है. 29 जनवरी को मामले के शिकायतकर्ता डेगलाल राम ने अदालत में आवेदन दायर कर स्टे ऑर्डर को हटाने की प्रार्थना की थी.

अन्य खबरें