रांची: बहला-फुसलाकर नाबालिग से किया बलात्कार, आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Feb 2021, 5:50 PM IST
  • रांची में बीआईटी मेसरा थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की के साथ एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. युवक ने उसे जान से मारने की धमकी की भी दी थी.
Rape Generic Photo

रांची. रांची में बीआईटी मेसरा थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. घटना 24 फरवरी की रात 10 बजे की है. बताया जा रहा है कि पीड़िता रिंग रोड निर्माण कार्य में एक लेबर के तौर पर काम करती है, जिसने यह आरोप लगाया है कि रांची के पेटरवार के रहने वाले अरविंद हेमब्रम नाम का एक युवक बहला-फुसलाकर उसे अपने साथ ले गया और सुनसान जगह पर ले जाकर उसके सात जबरदस्ती दुष्कर्म भी किया.

पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. वहीं, बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने के बाद से ही आरोपी फरार चल रहा है. ऐसे में पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है और छापेमारी कर रही है. पीड़िता ने पुलिस को दिए गए बयान में बताया कि रात में आरोपी ने उसे घर से बुलाया. इसके बाद घुमने के बहाने घर से थोड़ी दूर ले गया. घर से दूर जाते ही वह उसके साथ जबरदस्‍ती करने लगा.

युवक ने नाबालिग लड़की संग की अश्लील हरकत, FIR की गई दर्ज

नाबालिग लड़की ने बताया कि जब उसने युवक का विरोध किया तो वह उसे घसीटकर पुलिया के नीचे ले गया जहां उसने किशोरी को जान मारने की धमकी दी और इसके जरिए ही किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. घटना के बाद पीड़िता वापस अपने घर लौट आई और तुरंत ही मामले की जानकारी परिजनों को दी. बता दें कि इससे पहले भी रांची में दुष्कर्म के कई मामले सामने आए हैं. हाल ही में एक युवक द्वारा आदिवासी लड़की से शादी के नाम पर दुष्कर्म करने का भी मामला सामने आया था.

अन्य खबरें