पति के अवैध संबंध से नाराज पत्नी ने डेढ़ महीने की बेटी को जिंदा जलाया, अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Thu, 18th Mar 2021, 5:55 PM IST
  • झारखंड की राजधानी रांची में एक मां ने ही अपने डेढ़ महीने की बेटी को जिंदा जला डाला. हैरत वाली बात है कि एक मां ने यह हैवानियत भरा काम सिर्फ इसलिए किया क्योंकि वह अपने पति के अवैध संबंधों से नाराज थी.
पति के अवैध संबंध से नाराज पत्नी ने डेढ़ महीने की बेटी को जिंदा जलाया, अरेस्ट

रांची. झारखंड की राजधानी रांची से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां एक मां ने ही अपनी फूल जैसी डेढ़ महीने की बेटी को जिंदा जलाकर मौत के घाट उतार डाला. एक मां की हैवानियत सुनकर हर कोई हैरान है. चौंकाने वाली बात है कि आरोपी मां ने इस वारदात को अंजाम सिर्फ इसलिए दिया क्योंकि बच्ची के पिता यानी आरोपी महिला के पति का दूसरी लड़की के साथ अवैध संबंध था जिससे नाराज होकर उसने अपनी बच्ची की हत्या कर डाली.

मिली जानकारी के अनुसार, मामला राजधानी रांची के अनगड़ा थाना इलाके का है. गुरुवार को खबर मिली थी कि यहां के सताकी भेल्वा टिकर गांव में एक नवजात शिशु की आग में जलाकर हत्या कर दी गई. पुलिस ने बच्ची का जला हुआ शव बरामद किया. मृत बच्ची की पहचान राधिका के नाम से हुई जिसकी माता का नाम सुनीता देवी और पिता का नाम भवेश्वर महतो बताया गया था.

नवंबर में जिसके साथ की लव मैरिज, महिला ने उसी पति को आखिर क्यों दी मौत की सजा ?

पुलिस ने जब मामले की छानबीन शुरू की तो जो निकलकर बाहर आया उसे सुनकर हर कोई दंग रह गया. पुलिस के अनुसार, राधिका की हत्या उसकी मां ने ही की. पूछताछ में आरोपी मां ने खुलासा किया कि उसके पति का दूसरी महिला के साथ संबंध था जिसकी वजह से उसने अपनी बेटी राधिका को मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है. जांच की जा रही है.

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

अन्य खबरें