MP वीडी राम ने कोरोना से लड़ने को अपने संसदीय क्षेत्र के लिए जारी किया निधि कोष, दिए 15 लाख

Smart News Team, Last updated: Mon, 19th Apr 2021, 1:42 PM IST
  • सांसद वीडी राम ने पलामू और गढ़वा जिले को कोरोना कि जंग लड़ने के लिए 15 लाख रुपए सांसद निधि कोष से दिए. वही उन्होंने बताया कि यह रकम कोरोना संक्रमित लोगों के इलाज में लगाई जाएगी.
MP वीडी राम ने कोरोना से लड़ने को अपने संसदीय क्षेत्र के लिए जारी किया निधि कोष, दिए 15 लाख

रांची. कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ने के लिए पलामू के सांसद विदी राम ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों के लिए राशि जारी की है. साथ ही वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में कोविड की लड़ाई लड़ने के लिए वीडी राम ने ऑक्सीजन की पर्याप्त आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए अपने स्थानीय विकास कोष से पलामू और गढ़वा जिलों के लिए 15 लाख जारी किए हैं. वही इस रकम से उनके निर्वाचन क्षेत्र में कोरोना से संक्रमित मरीजों का इलाज किया जाएगा. वही इससे अस्पतालों में दवा से लेकर ऑक्सीजन की व्यवस्था की जाएगी. 

सांसद विदी राम ने ये सभी बाते रविवार को एक प्रेस मीटिंग के दौरान कही. उन्होंने कहा कि ये देश कोरोना महामारी से महामारी से जूझ रहा है. इसने मौजूदा स्वास्थ्य ढांचे पर भारी बोझ डाला है. इसलिए इससे लड़ने के लिए मैंने अपने संसदीय क्षेत्र को अपने निधि कोष से पलामू और गढ़वा को 15 लाख जारी किए हैं. इसी के साथ राम ने कहा कि जारी कोष का उपयोग केवल कोविद -19 रोगियों को ऑक्सीजन और रेमेडिसविर इंजेक्शन की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए किया जाएगा.

CM सोरेन का PM मोदी को पत्र- कोरोना इलाज में लगाए जाएं मिलिट्री डॉक्टर वअस्पताल

इसके साथ ही उन्होंने वहां के प्रशासन को जल्द से जल्द इस अनुदान को जारी करने के लिए कहा है. उन्होंने आगे कहा कि अगर कोरोना से जंग के लिए अनुदान की जरुरत पड़ी तो मैं और फंड जारी करूंगा ताकि जरूरतमंद मरीजों को जरूरत के हिसाब से सुविधाएं मिल सके. वही आपको बता दे कि पिछले 24 घंटे में पलामू में सक्रिय मामलों की संख्या 258 थी, जबकि गढ़वा में वही शनिवार की रात तक 278 थी.

झारखंड: कोरोना मरीजों के चेस्ट इंफेक्शन के लिए HRCT स्कैन के रेट फिक्स, जानें

अन्य खबरें