पुलिया के तेज बहाव में बहा सब्जी विक्रेता, ढूंढने को बुलाई गई एनडीआरएफ की टीम

Shubham Bajpai, Last updated: Thu, 16th Sep 2021, 1:52 PM IST
  • रांची में एक सब्जी विक्रेता देर रात एक पुलिया के तेज बहाव में बह गया. जिसकी जानकारी लोगों को वहां उसकी साइकिल के पड़े होने से हुई. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. स्थानीय गोताखोर से उसकी तलाश करायी गई, लेकिन कुछ नहीं पता चलने पर अब एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है.
पुलिया के तेज बहाव में बहा सब्जी विक्रेता

रांची. पंचशील नगर में एक पानी की पुलिया में सब्जी विक्रेता 55 वर्षीय अजय प्रसाद बह गया. जिसकी जानकारी लोगों को पुलिया के पास उसकी साइकिल पड़े होने से हुई. जानकारी अनुसार सहदेव नगर में किराए पर रहने वाला अजय पुलिया के पास से जा रहा होगा, तभी वो पुलिया में गिर गिया.

घटना की जानकारी होने के बाद लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने पहले स्थानीय गोताखोरों की मदद से अजय को ढूढ़ने की कोशिश की, लेकिन नहीं मिलने पर अब पुलिस द्वारा एनडीआरएफ की टीम को बुलाया जा रहा है.

बस-कार की भयानक टक्कर में जिंदा जले चार, मृतकों की अबतक नहीं हुई पहचान

जल्द एनडीआरएफ शुरू करेगी खोजबीन

इस मामले के संबंध में पंडरा ओपी प्रभारी पृथ्वी सेन दास ने बताया कि पंचशील नगर पार कर अजय प्रसाद सहदेव नगर जा रहा था. तभी कयास लगाया जा रहा है कि वो तेज बहाव को समझ नहीं पाया और साइकिल से पुलिया में गिर गया. तेज बहाव की वजह से वो बह गया. अब वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दे दी गई है. उनके द्वारा जल्द ही एनडीआरएफ को सूचना दे दी जाएगी. जिसके बाद जल्द ही खोजबीन शुरू की जाएगी.

घर बैठे पा सकते है मां छिन्नमस्तिका का प्रसाद, झारखंड डाक विभाग ने शुरू की सेवा

पुलिया से कांके डैम तक की जाएगी तलाश

जानकारी अनुसार, पंचशील नगर के उस पुलिया का पानी कांके डैम में जाकर मिलता है. जिसके चलते अब अजय की तलाश कांके डैम के बीच पानी के बहाव की दिशा में की जाएगी. क्योंकि अजय इस मार्ग में बीच में भी फंसा हो सकता है.

 

अन्य खबरें