500000 यूज़र ने सराही इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई धोनी की शादी से पहले की तस्वीर

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 9:01 AM IST
  • 500000 यूज़र ने सराही इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई पत्नी के साथ धोनी की शादी से पहले की तस्वीर
500000 यूज़र ने सराही इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई धोनी की शादी से पहले की तस्वीर

रांची. पूर्व क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की पत्नी साक्षी धोनी ने शादी से पहले की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है. इस तस्वीर को खूब सराहा जा रहा है. माही के साथ नजर आ रही साक्षी की इस तस्वीर को महज 3 घंटे के अंदर 5 लाख फैंस लाइक कर चुके हैं.

इंटरनेट मीडिया पर साक्षी धोनी आए दिन तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अपनी पोस्ट की वजह से वह लगातार चर्चा में बनी रहती है. उनका एक तरह से शौक भी है. इस बार साक्षी धोनी ने अपने शादी से पहले की साल 2008 में खिंचवाई गई तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

 इस तस्वीर में साक्षी धोनी पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को जमीन पर बैठकर पकड़े हुए नजर आ रही हैं. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा कि 2008 और इतने वर्षों के बाद. साक्षी धोनी की ओर से पोस्ट की गई यह तस्वीर चंद घंटों में ही वायरल हो गई.

 तस्वीर पोस्ट करने के महज 3 घंटे के अंदर 5 लाख लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. वही इस पोस्ट पर बड़ी संख्या में उनके फैंस कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने तो क्यूट लिखा तो दूसरे ने लिखा कि भगवान आप लोगों को आशीर्वाद दे. साक्षी धोनी की इस पोस्ट को देश विदेश से भी लाइक और कमेंट मिल रहे हैं.

अन्य खबरें