रांची में जरूरतमंद लोगों को यहां मिल रहा ऑक्सीमीटर, 15 दिन बाद होगा लौटाना

Smart News Team, Last updated: 03/05/2021 10:05 AM IST
  • रांची में अग्रवाल सभा नाम का एक समूह जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीमीटर दे रहा है. इसके लिए आधार कार्ड की कॉपी के साथ एक हजार रुपए सिक्योरिटी मनी जमा करनी होगी जो 15 दिन बाद ऑक्सीमीटर लौटाने पर वापस कर दी जाएगी. 
ऑक्सीमीटर की जरूरत पड़ने पर दर-दर ना भटकें. रांची में यहां मिल रहा है. 

रांची. कोरोना महामारी में दवाईयों और ऑक्सीजन की कमी के बाद अब ऑक्सीमीटर की कमी हो गई है. वहीं रांची का अग्रवाल सभा गरीब और जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीमीटर दे रहा है. अगर किसी भी व्यक्ति को रांची में ऑक्सीमीटर की जरूरत है तो वह रतन कुमार मोर, मंजीत जाजोदिया औऱ विनोद जैन के नंबर पर व्हॉट्सएप पर मैसेज करके इसे अग्रसेन भवन, अग्रसेन पथ रांची से इसे प्राप्त कर सकता है.

जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीमीटर 15 दिनों के लिए दिया जा रहा है. ऑक्सीमीटर लेने के लिए आधार कार्ड की कॉपी, एक हजार रुपए सिक्योरिटी मनी के तौर पर जमा करना होगा. वहीं जब 15 दिन बाद ऑक्सीमीटर चालू अवस्था में लौटाया जाएगा तो सिक्योरिटी मनी का एक हजार रुपए वापस कर दिया जाएगा. अग्रवाल सभा के अध्यक्ष रतन कुमार मोर को इस नंबर 9431578218, विनोद जैन पूर्व अध्यक्ष का नंबर 9431588612 और मंत्री मंजीत जाजोदिया को 9835161000 कर सकते हैं. 

मधुपुर में JMM के हफीजुल हसन ने 5292 वोटों से दर्ज की शानदार जीत,BJP को मिली हार

इसी तरह से डोरंडा में एक नौजवान कमेटी कोरोना काल में जरुरतमंद लोगों को दवाइयां, ऑक्सीजन सिलेंडर, हॉस्पिटल शिफ्ट करने में उनकी मददद कर रहा है. इस समय में कई ऐसा युवा संगठन सामने आया हैं जिनका उद्देश्य ज्यादा से ज्यादा लोगों की मदद करना है. 

रांची पुलिस की सख्ती- लॉकडाउन में नियम तोड़ने वालों पर लगाया भारी जुर्माना 

अन्य खबरें