रांची: टाटानगर से गुजरने वाली छह ट्रेन शनिवार को हुई लेट, देंखे पूरी लिस्ट

Smart News Team, Last updated: Sat, 7th Aug 2021, 5:29 PM IST
  • झारखंड के टाटानगर जंक्शन से परिचालन होने वाली 25 जोड़ा ट्रेन में 6 ट्रेनें आज यानी शनिवार को अपने निर्धारित समय से देरी से चल रही है. जिसमें से एक ट्रेन तो अपने तय समय से 35 मिनट की देरी से चल रही है.
रांची: टाटानगर से गुजरने वाली छह ट्रेन शनिवार को हुई लेट, देंखे पूरी लिस्ट

रांची. दक्षिण पूर्व रेलवे में टाटानगर जंक्शन महत्वपूर्ण स्टेशनों में गिना जाता है. कोरोना वायरस संक्रमण कम होने के बाद से यहां से रोजना 25 जोड़ी ट्रेनों का संचालन किया जाता है. इन्ही 25 जोड़ी ट्रेन में से शनिवार को 6 ट्रेन विलंब से चल रही है. जिसमें से एक ट्रेन तो करीब 35 मिंट देरी से चल रही है. जिसके चलते यात्रियों को काफी देर तक स्टेशन पर ट्रेनों का इंतेजार कर रहे है. 

जानकारी के अनुसार टाटानगर से गुजरने वाली देर से चल रही ट्रेनों में 02876 नीलांचल स्पेशल ट्रेन अपने तय समय से 5 मिनट की देरी से चल रही है. यह ट्रेन आनंद विहार से चलकर पूरी को जाती है. साथ ही 02833 हावड़ा सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन भी अपने अपने निर्धारित समय से 8 मिनट लेट चल रही है. यह ट्रेन अहमदाबाद से चलकर हावड़ा को जाती है. 

Alert: आज शाम से दो दिन बंद रहेंगी HDFC बैंक की सेवाएं, जानें कब होगा शुरू

निर्धारित समय से देरी से चलने वाली ट्रेन में 02517 इस्पात सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन का नाम भी शामिल है. जो अपने तय समय से 2 मिनट की देरी से चल रही है. यह ट्रेन हावड़ा से चलकर टिटलागढ़ को जाती है. साथ ही रांची से चलकर हावड़ा जाने वाली 02896 हावड़ा इंटरसिटी सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन भी अपने तय समय से लेट चल रही है. यह ट्रेन भी 2 मिनट की देरी से चल रही है. 

इसके अलावा 05630 नवागांव साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन भी निर्धारित समय से विलंब से चल रही है. यह ट्रेन शनिवार को अपने तय समय से 35 मिनट की देरी से चल रही है. नवागांव साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन सिलघाट टाउन से चलकर ताम्बरम को जाती है. वहीं दुर्ग से चलकर राजेन्द्र नगर टर्मिनल को जाने वाली 03287 दक्षिण बिहार विशेष किराया स्पेशल ट्रेन भी अपने तय समय से 9 मिनट की देरी से चल रही है.

अन्य खबरें