रांची: मामूली विवाद में भतीजे ने मारी चाचा को गोली, इलाज के दौरान हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 28th Feb 2021, 3:57 PM IST
  • रांची के पास बरैनी गांव में चाचा भतीजे में मामूली विवाद इतना तूल पकड़ गया किभतीजे ने अपने ही चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी का नाम लल्लू बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस लगातार संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है.
firing

रांची. रांची के पास ही चतरा सदर थाना क्षेत्र के बरैनी गांव में मामूली विवाद में एक भतीजे ने अपने ही चाचा की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी का नाम लल्लू बताया जा रहा है, जो कि नशे में धुत था और उसने अपने ही चाचा बालेश्वर साव पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. ऐसे में बालेश्वर साव गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल में ही इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. बालेश्वर साव की मौत की पुष्टि रिम्स के डॉक्टर ने की है.

बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद बालेश्वर साव को उसके परिजनों द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां प्राथमिक उचार के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए रिम्स में भेज दिया गया. लेकिन रिम्स ले जाते वक्त रास्ते में ही शख्स की मौत हो गई, जिसकी पुष्टि वहां के डॉक्टरों ने की. डॉक्टरों के मुताबिक बालेश्वर को तीन गोलियां लगी थीं, जिसमें दो गोलियां उनके पेट में तो एक कंधे में लगी थी. वहीं, घटना की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी गई, जिसके बाद वह अपनी टीम के साथ ही घटनास्थल पर पहुंच गई. पुलिस मामले पर कार्रवाई करते हुए भतीजे लल्लू साव की तलाश में लगी हुई है.

चोरों के हौसले बुदंल, थाने से 500 मीटर की दूरी पर चोरी की घटना को दिया अंजाम

मामले के बारे में बात करते हुए पुलिस पदाधिकारी अनिवाश कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर ठिकानों पर छापेमारी कर रही है, ऐसे में यह उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है कि दोनों चाचा-भतीजे श्राद्धकर्म में भाग लेने के लिए अपने पड़ोस में गए थे. इस दौरान उनके बीच विवाद हो गया और भतीजे ने मामूली बात पर ही अपने चाचा पर गोलियां चला दीं.

अन्य खबरें