JMM के पूर्व अध्यक्ष की जयंती पर CM ने कहा- झारखंड में बंद है अवैध माइनिंग

Smart News Team, Last updated: Fri, 25th Dec 2020, 7:53 PM IST
झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जेएमएम के पूर्व अध्यक्ष निर्मल महतो की 70वीं जयंती पर उन्हें नमन करने उनके आवास पहुंचे थे. जहां उन्होंने मीडिया की ओर से सवाल पर बताया कि राज्य में पूरी तरह से अवैध माइनिंग बंद है.
मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पार्टी पूर्व अध्यक्ष की 70वीं जयंती पर पहुंचे.

रांची: जेएमएम के पूर्व अध्यक्ष निर्मल महतो की 70वीं जयंती पर पहुंचे सूबे के मुखिया हेमंत सोरेन ने कहा कि अवैध माइनिंग पूरी तरह से राज्य में बंद है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी बात को स्पष्ट किया कि जब वो सरकार में नहीं थे. उस दौरान भी उन्होंने इस तरह के गलत कामों का विरोध किया था. यह बात उन्होंने पत्रकारों के द्वारा पूछे गए प्रश्नों के जवाब में कही.

इसके अलावा झारखंड के सीएम ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि किसानों की पहचान मिटाने की कोशिश की जा रही है. इसी क्रम में उन्होंने कहा कि ठंड से अन्नदाता मर रहा है. लेकिन, प्रधानमंत्री मोदी उकी समस्याओं की मांग पर अपनी सहमति नहीं जता रहे हैं. हेमंत सोरेन का कहना था कि 29 दिसंबर को सरकार का एक साल का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है. इसी दौरान सरकार अपनी सालभर की उपलब्धि जनता के सामने विभिन्न मंचों के जरिए रखेगी.

स्थल पहुंचकर झारखंड सीएम हेमंत सोरेन ने जमशेदपुर शहर में जेएमएम के पूर्व अध्यक्ष निर्मल महतो की जयंती पर प्रतिमा और समाधि पर माल्यार्पण किया. साथ ही सभी से बात की और हाल जाना. 

तापसी पन्नू ने रांची को बताया खूबसूरत, CM हेमंत सोरेन बोले- शुक्रिया

रांची: मुर्गा कारोबारी से हथियार के बल पर लाखों की लूट, पुलिस जांच में जुटी

आर्च डायसिस ने रिक्शा चालकों के साथ मनाया क्रिसमस, 3 हजार लोगों को खिलाया भोजन

अन्य खबरें