बड़े बेटे को ढूढ़ने निकला पिता, गैराज की दीवार के नीचे दबने से छोटे की हो गई मौत

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 11:31 AM IST
  • रांची के हिंदपीढ़ी इलाके में एक गैराज की दीवार गिरने से एक युवक की मौत हो गई और तीन लोगों घायल हो गए. हादसा देर रात 11 बजे हुआ. हादसे के बाद इलाके के लोगों ने मलबे से घायलों को निकालकर इलाज के लिए अस्पताल भेजा. वहीं, मृतक युवक फरदीन को निकालकर शव को परिजनों को सौंप दिया.
तीनों लोग जब बेटे को खोजते हुए धोबी गली के पास सलाम के गैराज के पास पहुंचे. अचानक उस गैराज की 22 फीट लंबी दीवार उन पर गिर गई

रांची. राजधानी में हिंदपीढ़ी के मो. इंशेताब देर रात अपने बड़े बेटे को ढूढ़ने छोटे बेटे फरदीन और साथी मो. सद्दाम को लेकर निकल पड़े. उन्हें कहा पता था कि बड़े को ढूढ़ने निकले हैं, लेकिन छोटा कभी वापस घर आएगा ही नहीं. तीनों लोग जब बेटे को खोजते हुए धोबी गली के पास सलाम के गैराज के पास पहुंचे. अचानक उस गैराज की 22 फीट लंबी दीवार उन पर गिर गई. इस भीषण हादसे में तीनों दब गए. हादसे के बाद आस-पास रहने वालों से किसी तरह तीनों को मलबे से निकला. इस दौरान छोटे बेटे फरदीन की मौत हो गई और बाकी दोनों घायल है उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बड़े बेटे का फोन था बंद, इसलिए गए थे ढूढ़ने

जानकारी अनुसार, दवा कारोबारी मो. इंशेताब जब अपने घर पहुंचा तो बड़े बेटे के घर अभी तक न आने की जानकारी हुई। फोन करने पर बंद आ रहा था. जिसके बाद छोटे बेटे फरदीन और एक साथी मो. सद्दाम को लेकर ढूढ़ने गए. इस दौरान तीनों गैराज की दीवार के पास थे, तभी वो गिर गई. जिसमें फरदीन की मौत हो गई और तीन लोग घायल हो गए. जिसमें राजकुमार रजक भी शामिल है, जिसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

रांची: दोस्ती की मिसाल कर दी कायम, जिंदगी भर रहे साथ अब हादसे में साथ तोड़ा दम

रहवासियों ने मलबे से निकाला

इलाके में रहने वाले रहवासियों ने बताया कि देर रात बहुत तेज आवाज सुनाई दी. बाहर आकर देखा तो दीवारी गिरी हुई थी और कई लोगों को चीखने की आवाज आ रही थी. जिसके बाद सभी ने मिलकर मलबे में दबे सभी लोगों को निकाला और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा.

झारखंड: अब जमीनों की हेराफेरी पर लगेगा ब्रेक, नए मालिक के नाम से बनेगा नक्शा

अन्य खबरें