कोरोना पॉजिटिव बच्चे को RIMS में छोड़कर भागे मां-बाप, फिर ऐसे हुआ अंतिम संस्कार

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 5:57 PM IST
  • रांची रिम्स में एक माता-पिता अपने दो साल के बच्चे को उस समय छोड़कर भाग गए जब उन्हें पता चला कि मासूम कोरोना से संक्रमित है. अब रिम्स के ट्रॉली मैन रोहित ने बच्चे के शव का अंतिम संस्कार किया.
कोरोना काल में मासूम बच्चे के मां-बाप की शर्मनाक हरकत

रांची. कोरोना काल में वायरस का असर सिर्फ लोगों पर नहीं बल्कि रिश्तों पर भी हुआ और ऐसा हुआ कि अपनों ने भी एक दूसरे का साथ छोड़ दिया. ऐसा ही एक वाक्या रांची रिम्स अस्पताल से आया जहां दो साल के बेटे की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आने पर मां-बांप उसे वहीं छोड़कर भाग गए. कुछ ही समय में मासूम को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया. अब रिम्स के एक ट्रॉली मैन ने मासूम दो साल के बच्चे का अंतिम संस्कार किया.

मिली जानकारी के अनुसार, रिम्स में बच्चे का नाम बिट्टू कुमार और पिता नाम सिकंदर यादव निवासी जमूई बिहार लिखा है. तबीयत खराब होने पर बच्चे को रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अस्पताल में बच्चे का कोरोना टेस्ट किया गया जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. यह बात जानते ही मां-बाप अपने बच्चे को हॉस्पिटल में छोड़कर फरार हो गए.

झारखंड लॉकडाउन: इन वाहनों को बिना ई-पास के भी चला सकेंगे, जानें सरकार के निर्देश

शनिवार को बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों के भाग जाने के बाद मासूम बच्चे का शव अस्पताल में लावारिस मान लिया गया. इस बीच रिम्स मेडिकल स्टाफ में कार्यरत ट्रॉली मैन रेहित बेदिया का दिल पसीजा और उन्होंने मासूम बच्चे का अंतिम संस्कार करने का फैसला किया. कोरोना संक्रमित हो जाने पर मासूम को छोड़ देने वाले मां-बाप की यह हरकत बेहद शर्मनाक है.

परिवहन विभाग ने रद्द किए डीएल के सभी टाइम स्लॉट, जानें कब ले सकेंगे नया स्लॉट

पति ने होटल में रेड मारकर आशिक संग रंगरेलियां मनाती बीवी को रंगे हाथ पकड़ा

अन्य खबरें