इस्लामपुर-हटिया स्पेशल ट्रेन से नीचे गिरा यात्री, RIMS में इलाज जारी

ABHINAV AZAD, Last updated: Tue, 31st Aug 2021, 1:45 PM IST
  • ट्रेन संख्या 08623 इस्लामपुर-हटिया स्पेशल ट्रेन से यात्री नीचे गिर गया. हादसे में यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल व्यक्ति की पहचान सुनील कुमार के तौर पर हुई है और उसकी उम्र तकरीबन 57 साल है. घायल शक्स मूल रूप से बिहार के मोकामा का रहने वाला है.
घायल शक्स की पहचान मोकामा निवासी सुनील कुमार के तौर पर हुई है.

रांची. मंगलवार सुबह चलती ट्रेन से एक यात्री के गिरने की खबर है. गनीमत रही कि इस हादसे में संबंधित यात्री की जान बच गई. हादसे में यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक, ट्रेन संख्या 08623 इस्लामपुर-हटिया स्पेशल ट्रेन से यात्री नीचे गिर गया. रेलवे सुरक्षा बल के कंट्रोल रुम को सूचना मिली कि झालिदा-तुलिन रेलवे सेक्शन के बीच ट्रेन से यात्री गिरने के बाद घायल हो गया. जिसके बाद तत्काल मदद के लिए मौके पर टीम पहुंची.

सूचना मिलने के बाद ट्रेन के स्कॉट इंचार्ज से संपर्क कर घायल व्यक्ति को उठाया गया. इसके बाद जब ट्रेन मुरी स्टेशन पहुंची तो रेल कर्मचारियों और आरपीएफ ने रेलवे डॉक्टरों की मदद से घायल शक्स का इलाज शुरू किया. बहरहाल, बेहतर इलाज के लिए घायल शक्स को सिल्ली अस्पताल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि इस हादसे में घायल शक्स को गंभीर चोटें आई हैं.

JPSC 2021: झारखंड कंबाइंड सिविल सर्विस परीक्षा 19 सितंबर को, 245 पदों पर वैकेंसी

घायल व्यक्ति की पहचान सुनील कुमार के तौर पर हुई है और उसकी उम्र तकरीबन 57 साल है. घायल शक्स मूल रूप से बिहार के मोकामा का रहने वाला है. मिली जानकारी के मुताबिक, वह अपने बेटे के साथ राजेंद्रनगर से हटिया कोच संख्या एस टू पर सवार होकर जा रहा था. लेकिन इसी दौरान चलती ट्रेन से वह नीचे गिर गया. मुरी आरपीएफ ने प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स भेज दिया. जहां उसका इलाज किया जा रहा है.

अन्य खबरें