रांची: पहले खुद को बताया पुलिसकर्मी फिर जेवरात लेकर हुआ फरार,पुलिस जांच में जुटी

Smart News Team, Last updated: Fri, 9th Jul 2021, 5:25 PM IST
  • राजधानी रांची एक चौका देने वाला मामला सामने आया है, जहां ठगों ने खुद को पुलिसकर्मी बता कर महिला से उसके सारे जेवरात लूट लिए और वहां से फरार हो गए. महिला ने लालपुर थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवा दी है, जिसकी अब जांच की जा रही है.
रांची में खुद को पुलिसकर्मी बता कर महिला से लूटे जेवरात

राजधानी रांची में ठगों का गिरोह लगतार सक्रिय होता जा रहा है. हर दिन कोई कोई लूट का मामला देखने को मिल रहा है. हाल में प्रेदश से एक ऐसा ही चौका देने वाला मामला सामने आया है, जहां कुछ ठगों ने खुद को पुलिसकर्मी बता कर महिला से उसके सारे जेवरात लूट लिए और वहां से फरार हो गए. महिला ने लालपुर थाने में इस मामले की शिकायत दर्ज करवा दी है, जिसकी जअब जांच की जा रही है. 

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को सुबह दस बजे लालपुर थाना चौक सब्जी बाजार में 3 से 4 लोगों ने खुद को पुलिसकर्मी बताया और महिला को झांसा देते हुए उसके सारे जेवरात लेकर मौके से फरार हो गये. इस घटना के बाद महिला ने तत्काल ही लालपुर थाने में घटना की शिकायत दर्ज करावा दी है. शिकायत में बताया गया है कि तीन से चार ठग उनके पास आए और उन्होंने महिला से कहा कि जांच चल रही है. 

Ranchi: झारखंड के इन तीन इंजीनियरिंग कॉलेज को एआइसीटीइ से मिली मान्यता

महिला को बताया गया कि उन्हें इंचार्ज बुला रहे हैं. इसके बाद ठगों ने महिला से कहा कि जांच में परेशानी न हो इसलिये सभी जेवरात उतार कर रूमाल में रख लें. महिला उनके झांसे में आ गई और सोने की चैन और दो अंगूठी उतार कर रुमाल में रखने लगी. जेवरात रुमाल में रखने के क्रम में ठग महिला की मदद कर रहे थे. 

इसके बाद ठग वहां से सारे जेवरात लेकर फरार हो गए. बाद में जब महिला रुमाल खोलकर देखा तो उसमें नकली जेवरात थे. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस मौके पर पहुंच कर सब्जी विक्रेताओं से पूछताछ कर रही है.

झारखंड हाई कोर्ट का आदेश रथ यात्रा की अनुमति का निर्णय राज्य सरकार के हाथ में

अन्य खबरें