पुलिस ने अवैध मसालेदार देसी शराब ले जा रहे वाहन को किया जब्त, तस्कर हुआ फरार

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Feb 2021, 2:05 PM IST
  • झारखंड की राजधानी रांची में स्थानीय थाना पुलिस ने बुधवार की देर रात अवैध मसालेदार देसी शराब लेकर जा रहे वाहन को जब्त किया. वाहन में देसी शराब लेकर जा रहा तस्कर पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गया.
पुलिस ने अवैध मसालेदार देसी शराब ले जा रहे वाहन को किया जब्त (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में स्थानीय थाना पुलिस ने बुधवार की देर रात अवैध मसालेदार देसी शराब लेकर जा रहे वाहन को जब्त किया. हालांकि, वाहन में देसी शराब लेकर जा रहा तस्कर पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गया. वाहन का नंबर डीएन 09 ई 2311 है. मामले को लेकर स्थानीय पुलिस ने थाने में अज्ञात अवैध देशी शराब के तस्करों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया है. बता दें कि शराब की तस्करी को लेकर पुलिस को सूचना मिली थी.

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उपरोक्त नंबर वाली एक लाल रंग की गाड़ी पर सवार कुछ तस्कर शराब लेकर चतरा से चौपारण की और बढ़ रहे हैं. इस सूचना के आधार पर ही स्थानीय थाना पुलिस एक्शन में आ गई और उन्होंने देसी शराब के तस्करों को पकड़ने के लिए तैयारी भी कर ली.

रांची: रात 11 बजे के बाद थानों पर लटक जाते हैं ताले, पुलिसकर्मी हो जाते हैं कैद

बताया जा रहा है कि रात के करीब दस बजे अवैध देसी शराब से लदा वाहन थाना के सामने से होकर गुजरा. इस वाहन को देखते ही पुलिस ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. पीछा करते हुए करीब एक किलोमीटर आगे जाने के बाद स्थानीय डाक घर के पास ही पुलिस ने शराब लदे वाहन को ओवरटेक कर रोक लिया. लेकिन वाहन में मौजूद तस्कर पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब रहे. पुलिस के मुताबिक वाहन में करीब 65 कार्टून अवैध मसालेदार देसी शराब के थे.

अन्य खबरें