रांची : पूर्व डीजीपी डीके पांडेय की पत्नी पूनम पांडेय को झारखंड हाईकोर्ट से राहत

Smart News Team, Last updated: Fri, 28th May 2021, 11:05 AM IST
  • हाईकोर्ट ने पूनम पांडेय के खिलाफ किसी प्रकार की पीड़क कार्रवाई नहीं करने का निर्देश दिया है. बता दें कि अदालत ने इस मामले में सरकार को जवाब देने का निर्देश देते हुए प्रार्थी पूनम पांडेय को भू राजस्व विभाग के प्रधान सचिव और रांची के उपायुक्त को भी प्रतिवादी बनाने को कहा है.
पूर्व डीजीपी डीके पांडेय की पत्नी पूनम पांडेय को झारखंड हाईकोर्ट से राहत मिली है. (प्रतिकात्मक फोटो)

रांची- झारखंड के पूर्व डीजीपी डीके पांडेय की पत्नी पूनम पांडेय को झारखंड हाईकोर्ट से राहत मिली है. साथ ही हाईकोर्ट ने पूनम पांडेय के खिलाफ किसी प्रकार की पीड़क कार्रवाई नहीं करने का निर्देश दिया है. बता दें कि अदालत ने इस मामले में सरकार को जवाब देने का निर्देश देते हुए प्रार्थी पूनम पांडेय को भू राजस्व विभाग के प्रधान सचिव और रांची के उपायुक्त को भी प्रतिवादी बनाने को कहा है.

बताते चलें कि पूनम पांडेय ने कांके के चामा मौजा में खरीदी गयी जमीन की जमाबंदी रद्द करने के नोटिस को हाईकोर्ट में चुनौती दी है. कांके अंचल के चामा मौजा में पूनम पांडेय ने 50 डिसमिल जमीन खरीदी है. इस जमीन से संबंधित मामले में कांके के अंचलाधिकारी की ओर से नोटिस जारी कर अपना पक्ष रखने का निर्देश दिया गया है.

यास तूफान का कहर: रांची में लगातार बारिश से मकान ढहा, दो लोगों की मौत

बता दें कि इस नोटिस को चुनौती देते हुए अदालत से नोटिस रद्द करने की मांग प्रार्थी ने की है. जस्टिस केपी देव की अदालत ने सरकार से जवाब दाखिल करने का निर्देश देते हुए पूनम पांडेय की जमीन पर हुए निर्माण के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का निर्देश दिया. मामले की अगली सुनवाई तीन सप्ताह बाद होगी.

9वीं और 11वीं के छात्र प्रमोट, स्कूली शिक्षा और साक्षरता विभाग ने दिए आदेश

अन्य खबरें