लालू यादव से साल भर बाद मिली राबड़ी देवी, रिम्स में ही रुकीं रातभर

Smart News Team, Last updated: Sat, 23rd Jan 2021, 7:33 AM IST
  • राजद पार्टी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से रांची रिम्स में मिलने के लिए उनकी पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के साथ तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव मिलने के लिए पहुंचे. वहीं शुक्रवार की रात को रांची रिम्स अस्पताल में राबड़ी देवी रुकी रही.
लालू यादव से साल भर बाद मिली राबड़ी देवी, रिम्स में ही रुकीं रातभर

रांची. रांची रिम्स में भर्ती राजद राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव से मिलने उनकी पत्नी एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पहुंची. राबड़ी देवी के साथ ही नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और विधायक तेजप्रताप यादव भी रिम्स लालू यादव से मिलने के लिए पहुंचे. वहीं शुक्रवार की रात को परिवार के सभी लोग रिम्स से निकलकर होटल रेडियन ब्लू में रहने के लिए चले गए, लेकिन राबड़ी देवी रात भर रिम्स में ही रुकी रही. आपको बता दे कि शुक्रवार की दोपहर को लालू यादव की बेटी मीसा भारती भी उनसे मिलने के लिए पहुंची थी.

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की गुरुवार को अचानक तबियत खराब हो गई थी. जिसके बाद से रिम्स में पार्टी के नेताओ से लेकर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा लगा हुआ है. वहीं जब तेजस्वी यादव अपने पिता लालू यादव से मिलने के बाद पत्रकारों से बात की. तेजस्वी ने बताया कि लालू यादव की स्थिति चिंताजनक है. उनके स्वास्थ्य में काफी गिरावट आई है. साथ ही उनकी किडनी सिर्फ 25 फीसद ही काम कर रही है और उन्हें न्यूमोनिया और फेफड़ों में इंफेक्शन हो जाने से तबियत में और गिरावट हुई है.

लालू यादव से मिलने के लिए जाती राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव

लालू यादव से एक साल बाद मिलेंगी राबड़ी देवी, तेजस्वी के साथ रांची पहुंची

तेजस्वी ने आगे बताया कि लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को देखते हुए उनके परिवार को मुलाकात के लिए विशेष अनुमति मिली थी. वहीं वह शनिवार को झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मिलेंगे. लालू यादव के स्वास्थ्य को लेकर रिम्स के डॉक्टरों का कहना है कि अब उनकी स्थिति सामान्य है. सास लेने में तकलीफ हो रही है. एक्सरे में न्युमोनीक पैच मिला है और आरटी पीसीआर टेस्ट निगेटिव आया है.

लालू यादव की तबीयत खराब, तेजस्वी, तेज संग चार्टर्ड प्लेन से रांची पहुंचीं राबड़ी

अन्य खबरें