राँची: भाजयुमो ने हेमंत सरकार पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Oct 2020, 12:09 AM IST
  • भारतीय जनता पार्टी की युवा मोर्चा ने राजधानी राँची में 15 जगहों पर 'क्या हुआ तेरा वादा' कार्यक्रम के माध्यम से वादाखिलाफी का आरोप लगाया.
हेमंत सोरेन (फ़ाइल फ़ोटो )

झारखंड के हेमंत सरकार पर जनता से किए वादे को पूरा न करने का आरोप लगाते हुए बुधवार को भारतीय जनता पार्टी की युवा मोर्चा ने राजधानी राँची में 15 जगहों पर 'क्या हुआ तेरा वादा' कार्यक्रम के माध्यम से वादाखिलाफी का आरोप लगाया.

हटिया से भाजपा विधायक नवीन जायसवाल ने कहा कि हेमंत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने जो अपने चुनाव घोषणा पत्र में किया वादा किया था, उन सभी वादों पर ये सरकार में खरी नहीं उतरी है. इधर 10 महीने में 10 काम भी गठबंधन की सरकार की ओर नहीं किया गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि हेमंत सरकार ने चुनाव के पूर्व झूठे वादे करके बेरोजगारों को ठगने का काम किया है.

सिर्फ इतना ही नहीं नौजवानों व किसानों को भी ठगा गया है. वहीं महिलाओं को सम्मान देने का वादा करने वाली सरकार में महिलाओं के खिलाफ जमकर आपराधिक घटनाएं घटती हो रही हैं. झारखंड में गठबंधन की सरकार पूरी तरह से असफल है. उन्होंने जो भी वादा किया उसे 'क्या हुआ तेरा वादा' कार्यक्रम के माध्यम से भाजपा याद दिलाने का काम कर रही है.

अन्य खबरें