रांची: नाबालिग पर कार सवार अपराधियों ने की फायरिंग, बच्ची की हालत स्थिर

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 9:23 AM IST
  • रांची के पंडरा इलाके में एक नाबालिग बच्ची को कार सवार तीन अपराधियों ने गोली मार दी. जिसमें बच्ची के हाथ व पैर में गोली लग गयी. हालांकि घायल बच्ची की हालत को स्थिर बताया गया है. पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और मामले की छानबीन कर रही है.
सट्टेबाजों में पहले जमकर चले लाठी-डंडे, फिर हुई ताबड़तोड़ फायरिंग, कई घायल (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची. रांची में कार सवार अपराधियों ने घर के बाहर बैठी एक नाबालिग बच्ची पर फायरिंग कर दी. जानकारी के अनुसार बच्ची पंडरा ओपी के पिस्का मोड़ स्थित गुरुद्वारा के पास अपने घर के बाहर बैठी हुई थी. तभी कार सवार वहाँ पहुंचे और उसे दो गोली मार दी. 14 वर्षीय रुचि को हाथ व पैर में गोली लगी. जिसके बाद बच्ची को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टरों ने अभी बच्ची की हालत को स्थिर बताया है. पुलिस तीन फरार अपराधियो की तलाश कर रही है और मामले की जांच में जुटी हुई है.

पुलिस के अनुसार घायल बच्ची रुचि के मामा विकास सिंह को दो दिन पहले जेल भेजा गया है. विकास सिंह को गांजा तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. पुलिस को आशंका है कि गांजी तस्करी के विवाद में ही विकास के घर में फायरिंग की गयी. जिसमें 14 साल की मासूम रुचि कुमारी को दो गोली लग गई. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टरों के अनुसार बच्ची अब खतरे से बाहर है.

झारखंड: स्कूलों को कितने बच्चे आ रहे हैं कि देनी होगी रिपोर्ट, जानें पूरा मामला

पुलिस ने इस घटना के बारे में घायल रुचि से पूछताछ की. जिसमें रुचि ने बताया कि वह पंडरा इलाके में स्थित अपने घर के बाहर बैठी हुई थी. जहां कार में सवार तीन अपराधियों ने वहाँ पहुंच कर उस पर गोली चला दी. जिसके बाद वह घायल अवस्था में जमीन पर गिर गयी. फायरिंग की आवास सुनकर आस पास के लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोगों ने आरोपियों को पकड़ने की कोशिश की. लेकिन तीनों अपराधी मौका पाकर भाग निकले.

झारखंड में हैं अपार संभावनाएं, उद्योगपति करें बढ़चढ़ कर निवेश: CM हेमंत सोरेन

अन्य खबरें