राँची रोजगार मेला में 6 हजार ने कराया रेजिस्ट्रेशन, 100 से अधिक इंटरव्यू

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Oct 2020, 11:33 PM IST
  • रांची रोजगार मेला 2020 के तहत 66 क्षेत्रों में करीब 2000 नौकरियों की सूची बनाई गई है. वहीं अब तक 100 से अधिक इंटरव्यू आयोजित किए गए हैं.
प्रतीकात्मक तस्वीर 

रांची के जिला प्रशासन द्वारा अपना टाइम और स्वनीति इनिशिएटिव के साथ मिलकर मंगलवार से रांची रोजगार मेला 2020 का शुभारंभ हुआ. इसके तहत 66 क्षेत्रों में करीब 2000 नौकरियों की सूची बनाई गई है. 12 अक्टूबर को ही जिला प्रशासन और अपना टाइम के बीच एमओयू किया जा चुका है. अपना टाइम टीम से मिली जानकारी के अनुसार इस मेला के पहले ही दिन लगभग 6000 लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया. वहीं अब तक 100 से अधिक इंटरव्यू आयोजित किए गए हैं.

एक अधिकारी ने बताया कि एंट्री-लेवल एजुकेशन काउंसलर्स के लिए लोगों को नियुक्त किया जा रहा है. चार लोगों को पहले ही शॉर्टलिस्ट किया जा चुका है. ज्ञात हो कि इस रोजगार मेले में डिलीवरी, सेल्स, टेक्नीशियन, टेली कॉलिंग और कस्टमर सर्विस जैसे क्षेत्र में काम के अवसर उपलब्ध कराने का दावा जिला-प्रशासन व अपना टाइम ने किया है.

ऐसे करें ऐप डाऊनलोड

रोजगार मेला के लिए डिजीटल प्लेटफाॅर्म तैयार किया गया है. इस ऐप से नौकरी तलाशने वाले खुद को रजिस्टर्ड करेंगे, जिसके बाद उन्हें एक डिजीटल आइडेंटिटी मिल जाएगी. उक्त ऐप को https://play.google.com/store/apps/details?id=com.apnatime लिंक पर क्लिक कर डाउनलोड कर सकते हैं.

 

अन्य खबरें