रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जनता दरबार में सुनीं समस्याएं

Smart News Team, Last updated: 10/12/2020 05:33 PM IST
  • हेमंत सोरेन ने मिलने आए लोगों की समस्याओं को सुना और उसपर कार्रवाई करने का उन्हें आश्वासन दिया. इस मौके पर सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य की सवा तीन करोड़ जनता को मैं अपने परिवार का ही सदस्य मानता हूं.
रांची: मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने जनता दरबार में सुनीं समस्याएं

रांची: कांके रोड स्थित मुख्यमंत्री आवास में गुरुवार को मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने राज्य के विभिन्न जिलों से पहुंचे आम लोगों की शिकायतें सुनीं. मुख्यमंत्री स्वयं एक-एक लोगों के पास पहुंचे और उनके हाथों से आवेदन लिया. मुख्यमंत्री ने सभी की समस्याओं के त्वरित समाधान के लिए संबंधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए. मुख्यमंत्री के आश्वासन के बाद यहां पहुंचे लोग संतुष्ट दिखाई दिए. मौके पर पहुंचे आम जानता ने पानी, बिजली, सड़क, पेंशन, आवास इत्यादि से जुड़ी समस्याओं से मुख्यमंत्री को अवगत कराया. इस दौरान सामाजिक संगठनों से जुड़े लोगों ने भी मुख्यमंत्री के समक्ष अपनी समस्याएं बताईं.

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार राज्य में जन समस्याओं को दूर करने का निरंतर प्रयास कर रही है. वर्तमान सरकार का पूरा प्रयास है कि मूलभूत और बुनियादी सुविधाओं को आपके गांव-घर तक पहुंचाएं. आप सभी के जीवन स्तर में सकारात्मक परिवर्तन हो यह हमारी सरकार की प्राथमिकता है.

रांची: शादी से लौट रहे चार लोगों की सड़क दुर्घटना में मौत, एक घायल

हेमंत सोरेन ने मिलने आए लोगों की समस्याओं को सुना और उसपर कार्रवाई करने का उन्हें आश्वासन दिया. इस मौके पर सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि राज्य की सवा तीन करोड़ जनता को मैं अपने परिवार का ही सदस्य मानता हूं. उन्होंने कहा कि दूसरों के दुख-दर्द को समझना और उसे दूर करने का प्रयत्न करना हमारी सरकार की प्राथमिकता है.

रांची: लालू यादव की जमानत पर झारखंड हाईकोर्ट में सुनवाई कल, CBI ने किया था विरोध

सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि एक उम्मीद और आस लेकर पहुंचे फरियादियों के प्रति सभी को संवेदना रखनी चाहिए. फरियाद लेकर पहुंचे लोगों के सुख-दुख सब हमारे हैं. सरकार गठन के बाद से ही मैं आम जनता के साथ लगातार मिल रहा हूं. इससे मुझे आम जनता के दर्द को करीब से जानने का मौका मिलता है.

कृषि कानून की काट के लिए हेमंत सरकार ला सकती है झारखंड के किसानों के लिए नया बिल

 

अन्य खबरें