पुलिस की दोस्ती भी अच्छी नहीं होती, महिला मित्र से झगड़े के बाद सिपाही ने चला दी गोली

Somya Sri, Last updated: Mon, 13th Sep 2021, 12:11 PM IST
  • चुटिया थाना क्षेत्र के धुमसा टोली में आज सुबह एक सिपाही ने एक महिला पर फायरिंग कर दी. हालांकि महिला बाल-बाल बच गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद चुटिया पुलिस ने सिपाही नवीन कच्छप को गिरफ्तार कर लिया.
पुलिस की दोस्ती भी अच्छी नहीं होती, महिला मित्र से झगड़े के बाद सिपाही ने चला दी गोली (प्रतिकात्मक फोटो)

रांची: रांची के चुटिया थाना क्षेत्र के धुमसा टोली में आज यानी सोमवार की सुबह एक सिपाही ने एक महिला पर फायरिंग कर दी. हालांकि महिला बाल-बाल बच गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद चुटिया पुलिस ने सिपाही नवीन कच्छप को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. जिसके आवेश में आकर सिपाही ने महिला पर गोली चला दी.

जानकारी के मुताबिक सिपाही नवीन कच्छप ने जिस महिला पर गोली चलाई है वो उसकी मित्र हैं. दोनों अच्छे दोस्त हैं. लेकिन, दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. जिसके आवेश में आकर सिपाही ने महिला पर गोली चला दी. गोली की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोगों ने चुटिया पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सिपाही को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

रांची में बेंगलुरु के तर्ज पर 30 ट्रैफिक पोस्ट होंगे स्मार्ट बूथ में तब्दील, अत्याधुनिक सुविधाओं से होगा लैस

बता दें कि रांची पुलिस हाल की कुछ घटनाओं की वजह से विवादों में हैं. इससे पहले रांची पुलिस ने सेना के जवान की थाने में पिटाई कर दी थी. जिस मामले में 2 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया था. दरअसल चतरा के ब्लाक मयूरहंड इलाके में BDO की उपस्थिति में मास्क चेकिंग अभियान के दौरान सेनाकर्मी पवन यादव और पुलिस कर्मी के बीच बहस हो गयी थी. जिसके बाद पुलिस ने सेनाकर्मी को थाने ले जाकर पीटा. लेकिन, इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने विरोध दर्ज कराया और क्षेत्र के सांसद विधायक ने एसपी से सेनाकर्मी के लिए न्याय की मांग की थी. पुलिस के इस रवैये का वीडियो वायरल होने के बाद मारपीट की घटना ने खासा तूल पकड़ लिया था. फिर इस मामले पर संज्ञान लेते हुए 2 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया था.

अन्य खबरें