रांची: PLFI उग्रवादी संगठन के नाम पर ठेकेदार को मिली धमकी, 5 दिन में 50 लाख रुपये की मांग

Priya Gupta, Last updated: Wed, 15th Sep 2021, 10:37 AM IST
  • PLFI उग्रवादी संगठन द्वारा अरगोड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक ठेकेदार से रंगदारी में 50 लाख रु की मांग की गई.
रांची: PLFI उग्रवादी संगठन के नाम पर ठेकेदार को मिली धमकी

रांची: PLFI उग्रवादी संगठन द्वारा अरगोड़ा थाना क्षेत्र में रहने वाले एक ठेकेदार से रंगदारी की मांग की गई. पांच दिनों के अंदर 50 लाख रु देने को कहा गया नहीं तो कार्रवाई करने की धमकी भी दी गई. ठेकेदार अंजनी सिंह हाउसिंग कॉलोनी के रहने वाले हैं. ठेकेदार ने अरगोड़ा थाना में मामला दर्ज कराया गया. मिली जानकारी के मुताबिक, हरमू हाउसिंग कॉलोनी में रहने वाले ठेकेदार अंजनी सिंह को नौ सितंबर को पीएलएफआई की ओर से उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर मैसेज भेजा गया.

मैसेज में लिखा था कि 50 लाख रुपए रुपए रंगदारी नहीं दिए तो उनके उपर फौजी कार्रवाई की जाएगी. रकम देने के लिए पांच दिनों का समय दिया गया. इस मैसेज को देखकर ठेकेदार काफी परेशान हो गया और पुलिस में एफआईआर दर्ज कराया. धमकी मिलने के बाद से ठेकेदार अंजनी सिंह का पूरा परिवार सहमा हुआ है. अंजनी सिंह ने पुलिस से आग्रह किया है कि इस संबंध में शीघ्र उचित कानूनी कार्रवाई की जाये.

पटना हाईकोर्ट का आदेश, सफाईकर्मी हड़ताल करें खत्म, राज्य सरकार कर्मियों की मांग पर करे विचार

ठेकेदार अंजनी सिंह ने पुलिस को नंबर और भेजे गए मैसेज का स्क्रीन शॉट अरगोड़ा पुलिस को उपलब्ध कराया है. पुलिस ने उस मोबाइल नंबर की जांच शुरू कर दी है. गौरतलब है कि इससे पहले में कई कारोबारियों से पीएलएफआई उग्रवादी संगठन के नाम पर रंगदारी मांगी गई है.

अन्य खबरें