रांची के तुपुदाना में प्रेमी जोड़े की हत्या, शरीर पर गंभीर चोट के निशान, जांच में जुटी पुलिस

Somya Sri, Last updated: Sat, 13th Nov 2021, 12:25 PM IST
  • रांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र में हुलहन्डू के पास एक युवक और युवती का शव आज यानी शनिवार को बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों के शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं. पुलिस का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है. युवक की पहचान तुपुदाना की शांति नगर की विवेक के रूप में हुई है जबकि युवती की पहचान बेरमार इलाके की पूजा के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.
रांची के तुपुदाना में प्रेमी जोड़े की हत्या, शरीर पर गंभीर चोट के निशान, जांच में जुटी पुलिस (प्रतिकात्मक फोटो)

रांची: रांची के तुपुदाना इलाके में प्रेमी जोड़े के शव मिलने से हड़कंप मच गया है. रांची के तुपुदाना ओपी क्षेत्र में हुलहन्डू के पास एक युवक और युवती का शव आज यानी शनिवार को बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि दोनों के शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं. पुलिस ने इसे हत्या बताया है. शहर में डबल मर्डर की खबर से सनसनी फैल गयी है. पुलिस का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक आज तुपुदाना ओपी के बेरमार के पास एक खेत में युवक और युवती का शव मिला. लोगों का कहना है कि दोनों की हत्या कर शव को खेत में फेंक दिया गया है. क्योंकि दोनों के शरीर पर गंभीर चोट के निशान हैं. गांववालों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को बरामद कर लिया है और पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी सदर अस्पताल में भेज दिया है.

रांची: बेटी की मौत का बदला लेने के लिए एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या, 4 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान तुपुदाना की शांति नगर की विवेक के रूप में हुई है जबकि युवती की पहचान बेरमार इलाके की पूजा के रूप में हुई है. पुलिस का कहना है कि यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है. किसी ने दोनों की हत्या कर शव यहां फेंक दिया है. बता दें कि रांची की तुपुदाना में यह पहला ऐसा मामला सामने नहीं आया है जब किसी का शव मिला हो. करीब तीन महीने पहले भी इसी क्षेत्र में एक युवक का शव बरामद किया गया था. लगातार हो रहे हत्याओं के कारण गांव वाले दहशत में हैं.

अन्य खबरें