रांची: देर रात चाचा-भतीजा की गोली मारकर हत्या, फुटबॉल मैच देख लौट रहे थे वापस

Somya Sri, Last updated: Wed, 1st Sep 2021, 2:27 PM IST
  • रांची में देर रात फुटबॉल मैच देखकर लौट रहे चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोनों घर से फुटबॉल मैच देखने निकले थे, वापस घर लौटने के समय उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई.
चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. (प्रतिकात्मक फोटो)

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में देर रात फुटबॉल मैच देखकर लौट रहे चाचा-भतीजे की गोली मारकर हत्या कर दी गई. दोनों घर से फुटबॉल मैच देखने निकले थे, वापस घर लौटने के समय उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. हत्या की वजह क्या है इसकी कोई जानकारी अबतक नहीं मिली है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

दरअसल, रांची के मैक्लुस्कीगंज चतरा सीमा और टंडवा थाना की सीमा पर मंगलवार की देर रात अपराधियों ने दो युवकों की गोली मारकर हत्या कर दी. जिन दो युवकों की हत्या हुई है उनके नाम भुनेश्वर गंझू (35) और नरेश गंझू (28) हैं. दोनों रिश्ते में चाचा भतीजे लगते हैं. देर रात फुटबॉल मैच देखने रांची के खलारी गए थे. वहां से वापस लौटने वक्त अपराधियों ने गोली मारकर उन दोनों की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक दोनों मृतक चतरा जिले के टंडवा थाना अंतर्गत बड़गांव पंचायत के कोयलरा बघलता गांव के रहने वाले थे.

इस्लामपुर-हटिया स्पेशल ट्रेन से नीचे गिरा यात्री, RIMS में इलाज जारी

बताया जा रहा है कि जिन दो युवकों की हत्या हुई है उनमें से नरेश कुछ दिन पहले से ही जेल से छूटा था. नरेश के ऊपर पहले से ही कुछ आपराधिक रिकॉर्ड था. वहीं उसके घर पर कुछ महीने पहले भी अपराधियों ने जमकर गोलीबारी की थी. पुलिस को हत्या के पीछे टीपीसी के उग्रवादियों पर शक है. घटना के बाद से इलाके में दहशत है.

वहीं हत्याकांड के बाद ग्रामीणों ने देर रात खूब हंगामा किया. पुलिस के मुताबिक ग्रामीण शव को वहां से उठने नहीं देना चाह रहे थे. हालांकि बुधवार की सुबह यानी कि आज पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स अस्पताल में भेज दिया है. हत्या की वजह तलाशने के लिए फिलहाल पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है.

अन्य खबरें