झारखंड में BJP MLA रंधीर को बंगला खाली करने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम

Smart News Team, Last updated: 12/12/2020 09:26 PM IST
  • रांची जिला प्रशासन ने बीजेपी के पूर्व मंत्री रंधीर सिंह को सरकारी आवास खाली करने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दे दिया है. अगर वह सरकारी बंगला नहीं खाली करते हैं तो जबरदस्ती खाली कराया जाएगा. वहीं ये बंगला अब जेएमएम विधायक स्टीफन मरांडी को अलॉट किया गया है.
जिला प्रशासन ने बीजेपी विधायक रंधीर सिंह को आवास खाली करने का अल्टीमेटम दिया.

राँची. बीजेपी विधायक रंधीर सिंह को मंत्री पद पर रहते मिला सरकारी आवास खाली होना शुरू हो गया है. जिला प्रशासन ने भाजपा विधायक को आवास खाली करने के लिए 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है. अगर वे तब भी आवास खानी नहीं करते हैं तो उनसे जबरन खाली कराया जाएगा. भाजपा की सरकार में विधायक रंधीर सिंह को बंगला मिला था जो अब हेमंत सोरेन की सरकार ने जेएमएम विधायक स्टीफन मरांडी को अलॉट कर दिया है.

सरकारी आवास को खाली कराने के लिए शशि निलीमा कुजूर की अगुआई में जिला प्रशासन की टीम पहुंची थी. पूर्व मंत्री रंधीर सिंह के आवास पर दो गायें हैं जिसे मंत्री जोबा मांझी के आवास पर लाया जाएगा. 

इस बारे में दंडाधिकारी शशि नीलिमा डुंगडुंग ने कहा कि वे सामान की पैकिंग करना शुरू कर दिए हैं. इसके लिए उन्होंने दो दिन का समय मांगा है. उच्चाधिकारियों से बात कर रहे हैं. वहीं पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक रंधीर का कहना है कि सरकार ने जो उन्हें बंगला दिया है वह जोबा मांझी ने तीन-चार दिन पहले खाली किया है वहां अभी साफ-सफाई और रंग का काम चल रहा है. अगर सरकार मुझे बंगला पहले तैयार करके देती और वह शिफ्ट नहीं करते तो मुझपर आरोप लगाना सही होता. 

RJD सुप्रीमो की बिगड़ी तबियत, किडनी कर रही 25 फीसदी काम, डॉक्टर बोले हालत खराब

शुक्रवार को भाजपा विधायक रंधीर सिंह ने कहा था कि वह खरमास के बाद नए मकान में शिफ्ट करेंगे. इसी के साथ उनका कहना है कि विभाग ने उन्हें दो दिन पहले नोटिस दिया है कि बंगला  खाली करना है. रंधीर सिंह का कहना है कि जबरन खाली कराने की बात है तो वह कोई मुर्गा-मुर्गी या कुत्ता बिल्ली थोड़े हैं जो जबरन खाली कराया जाएगा. 

बीजेपी विधायक रंधीर सिंह के सरकारी आवास को खाली कराने आई टीम

रांची : अवैध कोयला बंगाल भेजने के मामले में चार लोगों पर मुक़दमा दर्ज

आपको बता दें कि ये बीजेपी के पूर्व विधायक रंधीर सिंह का डोरंडा में स्थित एफ टाइप, पशुपालन विभाग का ये बंगला जेएमएम के विधायक स्टीफन मरांडी को अलाॅट हुआ है लेकिन अभी तक उनको ये बंगला मिल नहीं पाया है. फिलहाल सटीफन मरांडी रशियन हाॅस्टल के क्वार्टर नंबर 178 में रह रहे हैं. 

झारखंड: पुलिस मेंस एसोसिएशन के 8 पदों के लिए चुनाव शुरू, देर रात तक रिजल्ट

इससे पहले बीजेपी के पूर्व विधायक रंधीर सिंह ने शुक्रवार को कहा कि समाज कल्याण मंत्री जोबा मांझी का आवास उनको अलाॅट हुआ है. उसका रंगरोगन हो जाएगा तो हम वहां चले जाएंगे. उन्होंने कहा कि हम कोई मुर्गा-मुर्गी, कुत्ता-बिल्ली थोड़े ही हैं कि कोई जबरदस्ती खाली करवा लेगा. अगर जोबा मांझी ने आवास पहले खाली कर दिया होता तो हम चले गए होते. अब रंग-रोगन का काम पूरा हो जाएगा, तब हम चले जाएंगे.

अन्य खबरें