रांची: पहले मेयर शिवनारायण जयसवाल के बेटे ने तीसरे मंजिल से कूदकर दी जान

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 10:10 AM IST
  • 60 साल की उम्र में ओमिया रंजन जायसवाल ने तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी. जानकारी के अनुसार ओमिया रंजन जायसवाल पिछले कई महीनों से डिप्रेशन के शिकार थे. पुलिस ने अप्राकृतिक मौत में केस दर्ज करके छानबीन करना शुरू कर दिया है.
डिप्रेशन की वजह से रांची प्रथम मेयर के बेटे ने दी जान. (प्रतीकात्मक फोटो)

रांची : रांची शहर के पहले मेयर रहे शिवनारायण जयसवाल के बेटे ओमिया रंजन जायसवाल ने मंगलवार के दिन घर के तीसरे मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दिया. जयसवाल परिवार को पहचानने वाले और अगल बगल के लोग हैरान है, कि मृतक ओमिया रंजन जयसवाल की 60 साल की उम्र में ऐसी क्या मजबूरी रही होगी कि यह कदम उठाना पड़ा. हालांकि पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार बीते एक साल से ओमिया रंजन जायसवाल डिप्रेशन से जूझ रहे थे. इसी बीच उनकी परेशानी और चिंता बढ़ गई. जब बेटी और परिवार के अन्य सदस्य कोरोना से संक्रमित हुए हैं. साथ ही उनके पिता और शहर के पहले मेयर शिव नारायण जायसवाल का हॉस्पिटल में कोरोना का इलाज चल रहा है.

दरअसल मंगलवार के दिन कोकर डिस्टलरी पुल के पास रोज की तरह जयसवाल परिवार अपने कामों में लगा हुआ था. इसी बीच अचानक तीसरी मंजिल से ओमिया रंजन जायसवाल ने छलांग लगा दिया. ओमिया रंजन जायसवाल को जमीन से उठाकर तुरंत डॉक्टर के पास पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उनको मरा हुआ बता दिया. ओमिया रंजन जायसवाल के मौत से उनके परिवार में शोक का माहौल है. ओमिया ने अपने पीछे अपनी पत्नी, बेटी और बेटा सहित पूरा परिवार छोड़कर चले गए.

रांची पहुंची ऑक्सीजन जरूरत कम करने वाली दवा, एक वायल की कीमत 1.2 लाख

ओमिया रंजन जायसवाल की मौत की सूचना स्थानी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रिम्स के अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रिम्स में पोस्टमार्टम होने के बाद उनके शव को उनके परिवार को सौंप दिया गया. लालपुर पुलिस ने ओमिया रंजन जायसवाल के मामले को अप्राकृतिक मौत के तहत केस दर्ज करके जांच में जुट गई है. पुलिस ने अभी आत्महत्या की क्या वजह रही है यह पता नहीं कर पाई है. पुलिस ओमिया के मौत के सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. 

कोरोना काल में CBSE के बाद ICSE बोर्ड ने रद्द की 12वीं इंटर परीक्षा 2021

अन्य खबरें