रांची: सेवा समिति की तरफ से गरीबों के लिए भोजन सेवा, 10 रूपए में मिलेगी 6 रोटी

Smart News Team, Last updated: Wed, 3rd Feb 2021, 2:20 PM IST
  • सेवा दिन के 11 बजे से दो बजे तक और शाम में छह बजे से आठ बजे तक दी जाएगी. संगठन के वरिष्ठ सदस्य सीताराम पोद्दार और निरंजन सर्राफ ने बताया कि इस सेवा से हर दिन जरूरतमंद लोगों को दिन में दो बार शुद्ध शाकाहारी भोजन मिलेगा.
सेवा सदन की ओर गरीबो को मिल रहा भोजन.

रांची: रांची शहर में मंगलवार को हरमू रोड के गाड़ीखाना चौक के पास श्री शनि मंदिर के सामने वरिष्ठ नागरिक सेवा समिति की तरफ से सीता रसोई की शुरुआत की गई है. सेवा समिति के सदस्यों और सहृदय लोगों की मदद से केंद्र में अभावग्रस्त परिवार, राहगीर, श्रमिक समेत मुश्किल और परेशानी का सामना कर रहे अन्य लोगों को 10 रुपए में छह रोटी, सब्जी, अचार उपलब्ध कराया जाएगा.

सेवा दिन के 11 बजे से दो बजे तक और शाम में छह बजे से आठ बजे तक दी जाएगी. संगठन के वरिष्ठ सदस्य सीताराम पोद्दार और निरंजन सर्राफ ने बताया कि इस सेवा से हर दिन जरूरतमंद लोगों को दिन में दो बार शुद्ध शाकाहारी भोजन मिलेगा.

रांची: मनरेगा की मज़दूरी दर बढ़ाने की अपील, राज्य सरकार ने केंद्र को लिखा पत्र

सेवा में सिर्फ खाना ही नहीं बोतलबंद पानी भी केवल आठ रुपए में उपलब्ध कराया जाएगा. कैलाश सिंघानिया ने बताया कि यह सेवा सुविधा जल्द ही शहर के पांच और स्थान पर उपलब्ध कराई जाएगी. केंद्र खोलने के लिए रांची के उपायुक्त और सदर अस्पताल के अधीक्षक से परिसर में स्थान देने का आग्रह किया गया है. केंद्र के संचालन के लिए सूर्यभान सिंह ने स्थान उपलब्ध कराया है और छात्र युवक संघ ने सहयोग किया है.

नामकुम से कांड्रा के लिए 106 किलोमीटर लंबी रेल लाइन को मिली मंजूरी

वरिष्ठ नागरिक सेवा समिति कार्यक्रम में बेनी प्रसाद अग्रवाल, कौशल राजगढ़िया, उम्मेदमल जैन काला, वीके गढयान, सुरेश चौधरी, ललित कुमार पोद्दार, हरि परशुरामपुरिया, शैलेंद्र सिंह, संतोष सिंह, रमेश शर्मा, हेमेंद्र सिंह, हरिकृष्ण बजाज, भगवती प्रसाद भुवालका, छोटेलाल जैन, माणिक चंद जैन, चैंबर अध्यक्ष प्रवीण जैन छाबड़ा, कृष्ण कुमार गाड़ोदिया, टीटू खेतान, विजय सिंह समेत अन्य लोग शामिल थे.

रांची: लाइट हाउस प्रोजेक्ट का विरोध, निरीक्षण टीम को लोगों ने बनाया बंधक

बंगाल में BJP को रोकने के लिए TMC से हाथ मिला सकते हैं CM हेमंत सोरेन

अन्य खबरें