रांची में बदले गए सात थानों के प्रभारी, जानें फुल डिटेल्स

Smart News Team, Last updated: Tue, 1st Jun 2021, 2:38 PM IST
  • रांची के सात थानों में नए प्रभारी बनाए गए है. इनमें एयरपोर्ट थाना, लोअर बाजार थाना, खलारी थाना समेत चार अन्य थानों के प्रभारी बदले गए है. एयरपोर्ट थाना के नए प्रभारी अब आनंद प्रकाश सिंह है.
राजधानी रांची के सात थानों में बदले गए प्रभारी (प्रतीकात्मक तस्वीर) 

रांची. राजधानी रांची में सात थानों में प्रभारी बदले गए है. इनमें से एयरपोर्ट थाना का प्रभारी आंनद प्रकाश सिंह को बनाया गया है. आनंद प्रकाश सिंह डोरंडा थाना में पदस्थापित हुए है. वहीं संजय कुमार को लोअर बाजार का थाना प्रभारी बनाया गया है. संजय कुमार को पुलिस लाइन में पदस्थापित किया गया था. इसके अलावा जॉन मुर्मू को भी पुलिस लाइन में पदस्थापित किया गया है. उन्हें यातायात थाना प्रभारी लालपुर बनाया गया है. इसके अलावा खलारी थाना प्रभारी अहमद अली को भी पुलिस लाइन में पदस्थापित किया गया है.

अहमद अली के बाद खलारी थाना के प्रभारी के रूप में अब यातायात प्रभारी लालपुर फरीद आलम रहेंगे. यातायात थाना प्रभारी गोंदा में पदस्थापित नवल किशोर प्रसाद को पुलिस लाइन में पदस्थापित किया गया है. गोंदा यातायात प्रभारी के रूप में अब असित कुमार मोदी होंगे. वे सदर पश्चिमी अंचल सर्किल इंस्पेक्टर के पद पर पदस्थापित हुए है. मोहन पांडे को सर्किल इंस्पेक्टर सदर पश्चिमी अंचल बनाया गया है. मोहन पांडे को पुलिस लाइन में पदस्थापित किया गया है.

पिता अपने बच्चे की जान बचाने को हर महीने 400 किमी साइकिल चलाकर जाता है अस्पताल

गौरतलब है कि एक दिन पहले रांची के तीन थानेदारों को लाइन हाजिर किया गया था. जिनमें दो पर गंभीर आरोप है, वहीं एक को बीमारी के कारण हटाया गया है. रांची के लोअर बाजार थानेदार सतीश कुमार पर मटका जुआ के अड्डों के चलने पर रोक नहीं लगा पाने और क्राइम कंट्रोल में विफल रहने से हटाया गया. एयरपोर्ट थानेदार रमेश गिरी को गब्बर साहू हत्याकांड के मुख्य आरोप पर नजर नहीं रखने और लापरवाही के आरोप में हटाया गया है और खलारी थानेदार अहमद अली को बीमार रहने और तीन साल से ज्यादा समय से पोस्टिंग रहने के कारण हटाया गया है.

रांची के बिरसा मुंडा पुराने जेल परिसर में उपद्रवी युवकों का आतंक, चोरियां बढ़ी

अन्य खबरें