रांची: तीन दिनों से लापता युवक का शव बरामद, शरीर पर चोट के निशान, जांच में जुटी पुलिस

Smart News Team, Last updated: 07/03/2021 02:17 PM IST
  • रांची के तुपुदाना चौक निवासी दीपक शाहू का शव पुलिस को मिला है. तीन दिन पहले युवक चौक पर जाने के लिए घर से निकला था. दीपक ने गौसनर कॉलेज से बीसीए की पढ़ाई की थी.
तीन दिनों से लापता युवक का शव रांची पुलिस ने किया बरामद.( फाइल फोटो )

रांची: शहर के तुपुदाना रिंग रोड पर पुलिस एक युवक का शव बरामद हुआ. युवक की पहचान दीपक साहू नाम से हुई है. मृतक गौसनर कॉलेज से बीसीए कर चुका था. तीन दिन पहले घर से कही जाने के लिए निकला था. युवक के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए है. जिससे युवक की हत्या की आंशका लगाई जा रही है. शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

रांची पुलिस को शहर के तुपुदाना रिंग रोड पर रविवार की सुबह एक युवक के शव की सूचना मिली. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस के युवक के परिजनों को सूचित किया. परिजनों ने पुलिस को बताया कि दीपक तीन दिन पहले दोपहर के समय चौक जाने के लिए घर से निकला था. शाम को जब परिवार वालों ने दीपक के मोबाइल नंबर पर सम्पर्क करने के प्रयास किया, तो युवक का मोबाइल बंद मिला.

तीन दिन से लापता युवती की कुएं से मिली लाश, जांच में जुटी पुलिस

परिजनों ने गुरुवार की शाम को तुपुदाना थाना में दीपक के गुमशुदा होने के रिपोर्ट लिखवाई थी. प्राथमिक रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस लगातार युवक की तलाश कर रही थी. युवक के शव मिलने के बाद अब पुलिस अन्य ऐंगलों से मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के कहना है जल्द से जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.

झारखंड में हैं अपार संभावनाएं, उद्योगपति करें बढ़चढ़ कर निवेश: CM हेमंत सोरेन

पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान धोनी को गो-पालन में मिला नंबर वन अवार्ड

ITF World Tour: यूकी भांबरी और साकेत मायनेनी की जोड़ी ने जीता युगल खिताब

अन्य खबरें