पद से हटने के बाद प्रभारी DGP एमवी राव बोले- जहर उगलने वालो का आभारी रहूंगा

Smart News Team, Last updated: Fri, 12th Feb 2021, 1:27 PM IST
  • झारखंड के प्रभारी डीजीपी एमवी राव को पद से हटा दिया गया है. उनकी जगह इस पद पर 1987 बैच के आईपीएस अधिकारी नीरज सिन्हा को झारखंड का नया डीजीपी बनाया गया है. पद से हटने के बाद एमवी राव ने कहा, 'जहर उगलने वालो का आभारी रहूंगा'.
प्रभारी डीजीपी एमवी राव.( फाइल फोटो )

रांची: झारखंड सरकार ने 1987 बैच के आईपीएस अधिकारी नीरज सिन्हा को झारखंड का नया डीजीपी बनाया गया है. नीरज सिन्हा 12 मार्च को नए डीजीपी कार्यभार सभालेगें. इससे पहले 15 मार्च 2020 को राज्य सरकार ने एमवी राव को राज्य का प्रभारी डीजीपी बनाया था. लेकिन तकनीकी कारण से उनको नियमित डीजीपी नहीं बनाये जाने पर शुक्रवार को दर्द ट्वीट में छलक गया. एमवी राव आयरन हैंड से उपद्रवियों को कुचलने के विवादित बयान से खासे चर्चा में आये थे.

झारखंड के प्रभारी डीजीपी रहे एमवी राव ने शुक्रवार ट्वीट किया. "मैं उन सभी का आभारी हूं जिन्होंने मुझे डीजीपी के रूप में अपनी भूमिका में अच्छा करने के लिए प्रोत्साहित किया. मै ऐसे लोगों का आभारी हूं, जो मुझे सतर्क रखने और बेहतर करने के लिए आलोचनात्मक रहे हैं. मैं उन लोगों का भी आभारी हूं जिन्होंने मुझे मजबूत बनाने के लिए जहर उगल दिया. धन्यवाद".

IPS नीरज सिन्हा होंगे झारखंड के नए डीजीपी, एमवी राव पद से हटाए गए

वहीं गोड्डा क्षेत्र से भाजपा के तीसरी बार सांसद रहे निशिकांत दूबे ने एमवी राव के प्रभारी डीजीपी पद से हटाये जाने पर तंज कसते हुए ट्विटर किया. उन्होंने लिखा, "झारखंड के पूर्व कार्यवाहक डीजीपी एमवी राव साहब जी मेरे व मेरे परिवार के उपर लगातार झूठा केस करा रहे थे, एकदिन मैंने फ़ोन किया, जबाब आया मेरा लम्बा राजनीतिक जीवन बर्बाद हो जाएगा. राव साहब कभी अपने व अपने परिवार के कैरियर की भी बात सोच लेते. आयरन हैंड का क्या हुआ?".

रांची में मैराथन धावक से छीना मोबाइल, पुलिस से की शिकायत तो उल्टा लगी फटकार

रांची: दहेज प्रताड़ना के मामले में पूर्व DGP डीके पांडेय को हाईकोर्ट से मिली राहत

रांची में ट्रक से मार्बल उतरवाते हुए दबे मजदूर, 2 की मौत, 3 घायल

अन्य खबरें