रांची: दूसरी मंजिल से नीचे कूदा युवक, कैच करके लोगों ने बचाई जान, वीडियो वायरल..

Smart News Team, Last updated: Wed, 20th Jan 2021, 3:20 PM IST
  • रांची में एक युवक दो मंजिला छत से कूद गया. घटना सेवा सदन के पास ब्राह्मण घर्मशाला के एक बने एक दो मंजिला इमारत की है. दो घंटे बाद युवक छत से कूद गया. नीचे खड़े लोगो ने उसके कैच कर लिया. पुलिस ने बताया कि युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं है.
दूसरी मंजिल से कूदे युवक की लोगों ने कैच करके बचाई जान.

रांची: शहर के सेवा सदन के पास ब्राह्मण घर्मशाला के नजदीक एक युवक दो मंजिला इमारत से कूद गया. नीचे खड़े लोगों ने कैच करके युवक की जान बचाई. यह हाई वोल्टेज ड्रामा 2 घंटे तक चलता रहा. मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि युवक की मानसिक हालत ठीक नहीं है. इससे पहले भी युवक कई बार ड्रामा कर चुका है. इस ड्रामा की बजह से आसपास के लोग घंटे तक परेशान रहे.

बुधवार की सुबह एक रांची में एक युवक दो मंजिला इमारत की छत पर चढ़ गया. युवक छत से बार-बार नीचे कूदने की धमकी देने लगा. सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को समझा-बुझाकर नीचे उतारने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं माना. दो घंटे चले ड्रामा के बाद युवक छत से नीचे कुद गया. नीचे खड़े लोगों ने कंबल पकड़े हुए थे उसी से उसे बचा लिया गया. जानकारी के अनुसार युवक को कोई चोट नहीं आयी है. स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक नशे में था.

रांची: बच्चों ने लॉकडाउन के दौरान क्या सीखा जांचेगी माता समिति, 29 जनवरी से पेपर

पुलिस युवक जांच के लिए अस्पताल ले गई. जहां डॉ. ने युवक को कोई भी चोट की बात नहीं कही. पुलिस ने पत्रकारो से बात करते हुए बताया कि युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. इससे पहले भी कई बार ड्रामा कर चूका है. गर्मियों के मौसम में वह अकसर एटीएम में जाकर सो जाता था. पुलिस ने युवक को छोड़ दिया है.

रांची में नया नियम, अब ATM कार्ड से ऑन द स्पॉट जमा कर सकेंगे ट्रैफिक चालान

रांची रिम्स में इलाज के लिए भटकती रही महिला, डॉक्टर ने ऐसे की मदद

अन्य खबरें