रांची: भगवान शिव शंकर के शिवलिंग को तोड़े जाने पर आक्रोश बढ़ा, दुकानें बंद

Smart News Team, Last updated: Thu, 5th Nov 2020, 2:15 PM IST
  • रांची में भगवान शिव शंकर के मंदिर में शिवलिंग को कुछ अराजक तत्वों ने बुधवार की रात में तोड़ दिया. जिस पर अपर बाजार में हंगामा हो गया. हिंदु संगठन से जुड़े लोगों ने सड़कों पर आकर विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने शिवलिंग को तोड़ने वाले उपद्रवियों की गिरफ्तारी की मांग की है. 
रांची में हिंदु संगठन से जुड़े लोगों ने सड़क पर उतरकर विरोध-प्रदर्शन किया.

रांची. रांची के अपर बाजार के रंगरेज गली में भगवान शिव शंकर के मंदिर में शिवलिंग को बुधवार की रात में कुछ असमाजितक तत्वों ने तोड़ दिया है. इस पर लोगों का गुस्सा भड़क गया है. लोगों ने हंगामा खड़ा कर दिया है. इस घटना पर हिंदु संगठन से जुड़े लोगों ने सड़कों पर आकर विरोध प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों की मांग है कि मंदिर के शिवलिंग को तोड़ने वाले उपद्रवियों की गिरफ्तारी हों. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के जरिए आरोपियों की तलाश कर रही है. 

अपर बाजार के रंगरेज गली में भगवान शिव शंकर का मंदिर है. इस मदिंर के शिवलिंग को बुधवार की रात में कुछ असमाजिक तत्वों ने तोड़ दिया. आज सुबह घटनास्थल पर लोगों को भीड़ जुट गई. इसके बाद लोगों में इस घटना को लेकर काफी आक्रोश है. लोगों के आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने मौके पर ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

रांची: 8वीं बोर्ड में हुए फेल फिर भी होंगे पास, नहीं देनी होगी कोई परीक्षा

मिली जानकारी के अनुसार आक्रोशित लोगों ने अपर बाजार के सभी दुकानों को बंद करा दिया हैं. सूचना के बाद कुछ हिन्दू संगठनों ने इस घटना का विरोध करते हुए सड़क पर आकर प्रदर्शन किया. प्रदर्शनकारियों की मांग है कि पुलिस शिवलिंग तोड़ने वाले उपद्रवियों की गिरफ्तार करें. 

रांची: अराजक तत्वों ने भगवान शिव शंकर के शिवलिंग को तोड़ा, मचा बवाल

बता दें कि बता दें कि भगवान का शिव का यह मंदिर रांची के अपर बाजार में स्थित है. इस बाजार को रांची का औद्योगिक मंडी कहा जाता है. इस बाजार में कपड़े, किराना, हार्डवेयर और सोने-चांदी की दुकानें हैं. 

अन्य खबरें