रांची: सूद की रकम का किया तकादा तो युवक की गोली मारकर कर दी हत्या

Smart News Team, Last updated: Thu, 6th May 2021, 11:40 AM IST
  • रांची में उधार के पैसों पर लगे सूद की रकम का तकादा करने पर एक व्यक्ति की गोली मर कर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान कमल के रूप में हुई है.
रांची: सूद की रकम का किया तकादा तो युवक की गोली मारकर कर दी हत्या

रांची। झारखंड की राजधानी रांची में उधार के पैसों पर लगे सूद की रकम का तकादा करने पर एक व्यक्ति की गोली मर कर हत्या कर दी गई. घटना रांची में स्थित कांके डैम की है जहां पर आरोपी ने सूद की रकम के विवाद में कमल नाम के एक युवक को गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई.

मृतक युवक कमल की लाश कांके डैम के किनारे से बरामद की गई. स्थानीय लोगों ने डैम के पास एक युवक का शव पड़ा देख कर तुरंत पुलिस को इस बात की सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी. जांच पड़ताल में मृतक की पहचान पंडरा थाना क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी के रहने वाले कमल के रूप में हुई है.

Ramadan 2021:बिहार, झारखंड और MP के 10 बड़े शहरों में 6 मई को रोजा इफ्तार टाइम

घटना के बारे में जांच कर रही पुलिस को जानकारी मिली है कि किसी राहुल नाम के युवक ने कमल की गोली मारकर हत्या कर दी. जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने पंडरा इलाके से आरोपित राहुल को हत्या में इस्तेमाल की गई पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया.

कोरोना काल में रेमडेसिविर इंजेक्शन की धड़ल्ले से हो रही कालाबाजारी, 2 गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक घटना में आरोपित राहुल ने मृतक युवक कमल से चार लाख रुपये उधार लिए थे. इस रकम के एवज में आरोपित राहुल को 40 हजार रुपए प्रति माह कमल को देना था. अपनी रकम के लिए कमल लगातार राहुल तगादा कर रहा था. जिससे परेशान होकर उसने कमल की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस आगे की कार्यवाई कर रही है. 

अन्य खबरें