रांची में 4 लाख के जेवरात और नकदी के साथ बाजार गई युवती लापता, केस दर्ज

Smart News Team, Last updated: Sat, 29th May 2021, 3:06 PM IST
  • जगन्नाथपुर इलाके में एक विवाहिता के लापता होने का मामला सामने आया है. 19 मई को घर से बाजार के लिए निकली युवती का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है.
अपहरण का केस दर्ज

रांची: जगन्नाथपुर इलाके में एक विवाहिता के लापता होने का मामला सामने आया है. 19 मई को घर से बाजार के लिए निकली युवती का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. युवती के पिता की ओर से थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया है. फिलहाल पुलिस युवती की खोज में जुटी हुई है.

दरअसल मामला उस वक्त सामने आया, जब जगन्नाथपुर इलाके में रहने वाले अखिलेश सिंह नाम के शख्स ने अपनी विवाहित बेटी के अपहरण की सूचना पुलिस को दी. पिता ने प्रेम नगर के रहने वाले आयुष कुमार यादव नाम के युवक पर अपहरण करने का आरोप लगाया है.

रांची पुलिस ने बाइक गिरोह का किया भंडाफोड़, सरगना समेत 5 गिरफ्तार

पिता के मुताबिक उनकी बेटी रूपा कुमारी प्रेम नगर इलाके में रोड नंबर 3 पर रहती है. साल 2013 में रूपा की शादी राहुल कुमार नाम के युवक से हुई थी. रूपा और राहुल का एक 7 साल का बेटा भी है. प्रेम नगर इलाके में ही आरोपी आयुष भी रहता है.

ट्रामा सेंटर में भर्ती RIMS सिक्योरिटी गार्ड की मौत, कोविड रिपोर्ट थी निगेटिव

19 मई को दोपहर में जब उनकी बेटी रूपा अपने घर से बाजार के लिए निकली तो उसके पास 30 हजार की नकदी और 4 लाख के जेवरात थे. उसके बाद से रूपा घर नहीं लौटी. दामाद के सूचना देने के बाद पिता अखिलेश सिंह ने रांची के जगन्नाथपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. फिलहाल पुलिस रूपा की तलाश में जुटी हुई है.

 

अन्य खबरें