रांची: MLA सीपी सिंह ने अभियंता को डांटा, काम अधूरा तो वेतन से होगा सड़क निर्माण

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 09:58 PM IST
रांची नगर निगम के शिलान्यास कार्यक्रम में एमएलए सीपी सिंह ने इंजीनियर को फटकार लगा दी. जिसके चलते उन्होंने कहा कि आगे से कोई भी निगम का निर्माण कार्य होगा वो खुद देखेंगे. यदि कहीं कोई कमी रहेगी तो इसके लिए वे उनके वेतन से पैसा काट कर सड़क निर्माण करवाया जाएगा.
(तस्वीर: सीपी सिंह ट्विटर)

रांची: शहर के निगम निगम द्वारा वार्ड संख्या 30 में स्थित पुलिस लाइन में निर्मित सड़कों के लोकापर्ण कार्यक्रम जिसे क्षेत्र के विधायक ने उद्घाटन कर शुरू किया. जिसमें मुख्य अतिथि विधायक सीपी सिंह थे, वो काफी दिनों से कृष्णा नगर कॉलोनी में चल रहे निगम के कार्यों से खुश नहीं थे. जिसके चलते उनका गुस्सा आयोजन के बाद कनीय अभियंताओं पर फूट पड़ा और उन्होंने कहा कि यह कार्य अनुरूप नहीं हुआ है. आगे से जो भी काम होगा उसकी वो खुद जांच करेंगे. साथ ही काम में दोषी पाए अभियंतों के वेतन से पैसा काट कर सड़क निर्माण में खर्च करवाएंगे.

जिन सड़कों का उद्घाटन किया गया उनमें पुलिस लाइन मेन गेट से पुलिस लाइन मुख्य सड़क और पुलिस लाइन मुख्य सड़क से बिजली विभाग कार्यालय तक चौड़ीकरण हुआ था. वहीं, कालीकरण के काम पर विधायक ने नारियल फोड़कर शिलान्यास किया. इसी दौरान अभियंताओं से कहा कि आगे से वो किसी भी तरह के गड़बड़ काम को बर्दाश्त नहीं करने वाले हैं.

रांची के रणेन्द्र को 11 लाख रुपये का श्रीलाल शुक्ल इफको साहित्य सम्मान

इसके अलावा उन्होंने सबके सामने बोला कि निगम के जो भी निर्माण कार्य हुए हैं वो अधिकतर घटिया ही रहे हैं. जिसके चलते इलाके के लोग परेशान होकर कभी किसी दफ्तर तो कभी किसी ऑफिस भटकते थे. 

रांची सर्राफा बाजार में सोना चांदी के दामों में हुई बढ़ोतरी, आज का मंडी भाव

जूनियर इंजीनियर ने एमएलए के पारे को देखते हुए कहा कि वे खुद ही निर्माण कार्य की जांच करेंगे. यदि कोई भी काम गलत मिलता है तो ठेकेदार को भुगतान नहीं किया जाएगा. शिलान्यास कार्यक्रम में विधायक के साथ उप महापौर संजीव विजयवर्गीय, दिलीप गुप्ता, कुंदन सिंह उपस्थित रहे.

रांची में नए साल को लेकर पुलिस ने की सुरक्षा व्यवस्था की तैयारी

अन्य खबरें