पीएम मोदी से मिले रांची सांसद संजय सेठ, मोनो रेल परियोजना और एम्स की मांग की

Smart News Team, Last updated: Thu, 29th Jul 2021, 2:38 PM IST
  • रांची सांसद संजय सेठ ने दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाक़ात की. उन्होंने पीएम मोदी से मिलकर रांची के विकास को लेकर मांग पत्र सौंपा है.
फोटो- संजय सेठ, फेसबुक पेज

रांची. रांची सांसद संजय सेठ ने दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. पीएम मोदी से मुलाकात कर सांसद संजय सेठ ने रांची के तेज विकास के लिए मांग पत्र भी सौंपा. रणाची में जनता को होने वाले तमाम परेशानियों से पीएम मोदी को अवगत कराया. मुलाकात में संजय सेठ ने रांची में एम्स और मोनो रेल योजना की शुरुआत करने की मांग की है.

रांची सांसद संजय सेठ ने पीएम नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने अपने क्षेत्र में कराए गए कार्यों की एक प्रति भी पीएम मोदी को सौंपी. संजय सेठ ने पीएम मोदी से मुलाकात में कहा है कि रांची में झारखंड समेत बिहार, छत्तीसगढ़, पश्चिम बंगाल, उड़ीसा से भी लोग अपना इलाज कराने आते हैं. जिस वजह से राजधानी रांची के रिम्स में ज्यादा दबाव रहता है. इस वजह से रांची में एक एम्स की मांग खोले जाने की आवश्यकता है. लोगों के पास इलाज के लिए सरकारी अस्पताल के नाम पर रिम्स ही है.

BJP सांसद निशिकांत दुबे का आरोप- TMC MP महुआ मोइत्रा ने 3 बार बिहारी गुंडा गाली दी

साथ ही उन्होंने राजधानी रांची में बढ़ते ट्रैफिक दबाव की भी बात पीएम मोदी के सामने रखी. उन्होंने पीएम मोदी से कहा है कि लगातार बढ़ती हुई आबादी से जाम की समस्या बनी रहती है. इस लिए रांची में मोनो रेल परियोजना की शुरुआत करने की मांग की गई. साथ ही खस्ता हालात में चल रहे हैवी इंजीनियरिंग कॉरपोरेशन के पुनरुद्धार की भी मांग की गई. पीएम मोदी को बताया गया है कि हैवी इंजीनियरिंग कॉरपोरेशन से 50 हजार परिवार की रोजी-रोटी चलती है. जिस वजह से इस ओर ध्यान देने की आवश्यकता है.

अन्य खबरें