रांची सांसद संजय सेठ की पहल, ऐसे शुरू की कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Apr 2021, 2:42 PM IST
  • रांची के सांसद संजय सेठ ने कोरोना से संक्रमित मरीजों की मदद के लिए पहल शुरू की है. उन्हने इसकी जानकारी एक वीडियो जारी करके दी. साथ ही मोबाइल नंबर भी जारी किए है. जिसपर लोग कॉल या फिर व्हाट्सएप करके मदद ले सकते है.
रांची सांसद संजय सेठी की पहल, ऐसे शुरू की कोरोना संक्रमित मरीजों की मदद

रांची. रांची में कोरोना संक्रमितों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. जिसे देखते हुए उनकी मदद करने के लिए लोग भी सामने आने लगे है. इसी तरह रांची के सांसद संजय सेठ ने भी कोरोना से संक्रमित लोगों की मदद करने के लिए पहल शुरू कर दी है. जिसके लिए उन्होंने एक वीडियो जारी कर इसकी जानकारी दी. साथ ही उन्होंने तीन नम्बर भी बताए हैं जिसपर लोग फ़ोन या फिर व्हाट्सएप कर मदद ले सकते है. 

संजय सेठ ने एक वीडियो जारी कर कहा कि रांची के ऐसे कोविड मरीज जिनका कोई मददगार नहीं है. उसमे चाहे बुजुर्ग हो या कामकाजी महिला-पुरुष हो या विद्यार्थी. सभी को हर सम्भव मदद की जाएगी. वही उन्होंने बताया कि इस रविवार से कोरोना संक्रमित मरीजों के घर तक भोजन भी पहुचाया जाएगा. वही मदद के लिए लोगों को दिए गए नम्बर पर अपनी पूरी जानकारी व्हाट्सएप करनी होगी. साथ ही उन्हें किस तरह की मदद चाहिए ये भी बताना होंगा. इतना ही नहीं अपने पूरे पटे के साथ उन्हें अपना मोबाइल नम्बर भी देना होगा. जिससे समय पर और उनके स्थान पर मदद पहुँचाई जा सके.

झारखंड हाईकोर्ट अस्पताल को कोविड हॉस्पिटल बनाने की याचिका दर्ज, शनिवार को सुनवाई

वही इन नम्बरों पर उन्हें अपना कोरोना संक्रमित की रिपोर्ट भी भेजनी होगी. वही जब तक मरीज की रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती तबतक सांसद के कार्यकर्ता कोविड मरीज की हर सम्भव मदद करेंगे. वही सांसद संजय सेठ द्वारा जारी नम्बर 09431352397, 06203009003, 09835718119 है. जिसपर लोग व्हाट्सएप या कॉल करके मदद ले सकते है.

JAC का बड़ा फैसला, 10वीं और 12वीं के छात्रों के प्रैक्टिकल एग्जाम स्थगित

अन्य खबरें