रांची नगर निगम अब हर माह सुपरवाइजरों को देगा 15 हजार का मानदेय, बोर्ड से मंजूरी

Smart News Team, Last updated: 25/01/2021 11:26 AM IST
  • कर्मचारी संघ लगातार वेतन में बढ़ोतरी की मांग कर रहा था लेकिन कोई उनकी बात नहीं सुन रहा था.अब वेतन में वृद्धि के बाद से हर कर्मचारी को 15,000 रुपए मानदेय दिया जाएगा. वेतन में इजाफा किए जाने से बहुत राहत मिली है. जो भी सुपरवाइजर आर्थिक समस्या से जूझ रहे हैं उन्हें इससे बहुत राहत मिलेगी.
रांची निगम बोर्ड से सुपरवाइजरों को 15 हजार मानदेय देने की मंजूरी

रांची. रांची शहर में सफाई व्यवस्था में लगे सुपरवाइजरों को नगर निगम हर महीने पंद्रह हज़ार रुपए का मानदेय देगा. निगम बोर्ड ने सुपरवाइजरों के वेतन में बढ़ोतरी के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है. अब से सभी सुपरवाइजरों को बढ़ी हुई तनख्वाह मिलेगी.लंबे समय से वेतन वृद्धि की मांग कर रहे सुपरवाइजरों को तनख्वाह में बढ़ोतरी से बहुत राहत मिलेगी.

रांची शहर में नगर निगम में सफाई व्यवस्था के लिए काम करने वाले कर्मचारियों में से सुपरवाइजर पद के कर्मचारियों के वेतन में इजाफा किया गया है. पहले उनका वेतन बहुत कम हुआ करता था. सुपरवाइजरों का कहना है कि वह लंबे समय से अपने वेतन में वृद्धि की मांग कर रहे थे लेकिन कोई उनकी बात नहीं सुन रहा था. अब वेतन में वृद्धि के बाद से हर कर्मचारी को 15,000 रुपए मानदेय दिया जाएगा. 

खुशखबरी! झारखंड में 1200 प्रारंभिक शिक्षकों को मिलेगा पुरानी पेंशन योजना का लाभ

सुपरवाइजरों की तनख्वाह में वृद्धि होने पर रांची के नगर निगम कर्मचारी संघ के अध्यक्ष नरेश राम ने सभी आला अधिकारियों जैसे मेयर और डिप्टी मेयर, नगर आयुक्त समेत सभी पार्षदों का शुक्रिया अदा किया और आभार व्यक्त किया.उन्होंने आगे कहा कि पहले सफाई व्यवस्था के सुपरवाइजरों का वेतन बहुत कम था.  

अब 24 घंटे अतिक्रमण अभियान चलाया जाएगा, 36 इंफोर्समेंट अफसरों की होगी बहाली

कर्मचारी संघ लगातार वेतन में बढ़ोतरी की मांग कर रहा था. अब हम सब के वेतन में इजाफा किए जाने से हम बहुत राहत मिली है. जो भी सुपरवाइजर आर्थिक समस्या से जूझ रहे है उन्हे इससे बहुत राहत मिलेगी. 

अन्य खबरें