रांची-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के यात्री ने किया ट्वीट, ड्राइवर से कहो…

Smart News Team, Last updated: Mon, 8th Mar 2021, 1:58 PM IST
  • रांची-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के यात्री ने ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद रेलवे भी हैरान हो गया. वहीं कई लोगों ने उसे ट्वीट के लिए ट्रोल भी किया.
रांची-नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के यात्री ने किया अजीबों-गरीब ट्वीट.

रांची. रांची से नई दिल्ली की राजधानी एक्सप्रेस के एक यात्री ने ऐसा अजीबो-गरीब ट्वीट किया जिसके बाद वह खुद ही ट्रोल होने लगा. ट्वीट के बाद से रेलवे के अधिकारी भी हैरान रह गए लेकिन रेलवे ने यात्रियों की सुरक्षा को जरूरी समझते हुए यात्री की बात को गंभीरता से लिया. ट्वीट के बाद ट्रेन अधीक्षक ने कोच को अटेंड किया और यात्री से मामले की जानकारी ली.

बता दें कि अनुकूल आनंद नाम के व्यक्ति रांची-नई दिल्ली एक्सप्रेस के सेकेंड एसी में अपने तीन महीने के बच्चे के साथ सफर कर रहे थे. वहीं उन्होनें ट्वीट किया कि राजधानी एक्सप्रेस के ड्राइवर ने ऐसे ब्रेक मारे हैं जिससे उनके बच्चे को चोट पहुंची है. ट्वीट कर अनुकूल ने कहा कि ड्राइवर ने ट्रेन को काफी स्पीड में होने पर ब्रेक मारा जिसके कारण उनके बच्चे का सिर बर्थ से लगे एंगल में टकरा गया और उसके सिर पर चोट आई. 

मजदूरों की पिटाई से घायल युवक की थाने में मौत, परिजनों ने किया थाने का घेराव

वहीं ट्रोल करने वालों ने अनुकूल को घेरना शुरू कर दिया जिसमें एक व्यक्ति ने लिखा कि आप अपने बच्चे की जिम्मेदारी दूसरों पर थोप रहे हैं. ट्रेन ड्राइवर वैसे ही चला रहा है जैसे चलती है. वहीं बच्चे की जिम्मेदारी आपकी है.  

अनुकूल भी जवाब देने से पीछे नहीं हटे और ट्रोल करने वाले को कहा कि मुझे मेरे बच्चे को कैसे संभालना है वो किसी को सिखाने की जरुरत नहीं है. वहीं जो शिकायत की गई है वो बच्चे को ध्यान में रखकर ही की गई है. दूसरे के मामले में टांग अड़ाने से पहले जानकारी ले लें. 

वेतन भुगतान न करने पर हाईकोर्ट ने हेमंत सोरेन सरकार पर लगाया जुर्माना 

वेतन भुगतान न करने पर हाईकोर्ट ने हेमंत सोरेन सरकार पर लगाया जुर्माना 

अनुकूल के इस ट्वीट की जानकारी धनबाद डीआरएम आशीष बंसल को हुई और उन्होनें बच्चे की चोट लगने को लेकर ट्रेन अधीक्षक को उसे अटेंड करने का आदेश दिया. वहीं बच्चे को मेडिकल ट्रीटमेंट की जरुरत नहीं पड़ी. 

शरद पवार ने बताया कैसे मिली थी महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया की कप्तानी 

अन्य खबरें