रांची: 1010 रुपए का पेट्रोल भरवाने से खुला राज! पुलिस ने 12 घंटे में ऐसे पकड़े रेप आरोपी

Uttam Kumar, Last updated: Tue, 18th Jan 2022, 10:53 AM IST
  • रांची पुलिस ने मॉर्निंग वाक से नाबालिग लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित ने पुलिस को बताया था कि बदमाशों ने अगवा करने के बाद एक पेट्रोल पंप पर 1010 रुपये का पेट्रोल भरवाया था. 
 रांची में मॉर्निंग वाक पर गई नाबालिग लड़की को अगवा कर किया सामूहिक दुष्कर्म. प्रतीकात्मक फोटो

रांची: रांची पुलिस ने चान्हो में मॉर्निंग वॉक पर निकली नाबालिग लड़की को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म के मामले के सभी आरोपियों को 12 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी नगरी निवासी सोहन कुमार चान्हो के कुद्दुस अंसारी और इरशाद अंसारी शामिल हैं. आरोपियों के पास से पुलिस ने घटना में इस्तेमाल किए गए चाकू कार व मोबाइल आदि जब्त किए हैं. तीनों अपराधियों ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया है. 

एसपी सुरेंद्र कुमार झा के अनुसार पीड़िता ने पुलिस को अपराधियों द्वारा रिंग रोड के एक पेट्रोल पंप से 1010 रुपये का तेल भरवाने की जानकारी दी थीं. जिसके बाद इस मामले के लिए गठित एसआईटी टीम पीडिता को लेकर उस पेट्रोल पंप पर गई पुलिस ने उसका रजिस्टर खंगाला. वहां से पुलिस को अपराधियों का सुराग हाथ लगा. पेट्रोल पंप से पुलिस ने अपराधियों के कार का नंबर लिया. उसी आधार पर पुलिस ने गाड़ी मालिक आरोपी कुद्दुस अंसारी को गिरफ्तार किया. 

बचपन की सहेली से ऐसा इश्क कि पति को छोड़कर फरार हुई महिला, अब पकड़ी ये जिद

गाड़ी मालिक से कड़ाई से पूछ्ताछ में उसने अपने साथियों के नाम का खुलासा किया. पुलिस ने उसकी द्वारा फी गई जानकारी के आधार पर उसकी निशानदेही पर पुलिस ने बाकी दोनों अपराधी सोहन व इरसाद को गिरफ्तार कर लिया. पूछ्ताछ में तीनों अपराधियों ने दुष्कर्म की बात स्वीकार कर लिया है. एसपी ने कहा कि आरोपियों को फास्ट ट्रैक कोर्ट के तहत हर हाल में सजा दिलाई जाएगी. 

गौरतलब है कि रविवार को पीड़ित छात्रा अपने दो दोस्तों के साथ मॉर्निंग वॉक के लिए निकली थी. सोंस में जब अपनी दोस्त के साथ मॉर्निंग वॉक कर रही थी तब कार सवार बदमाशों ने उसे अगवा कर लिया था. उसके बाद कार में सवार तीनों ने चलती कार में पीड़ित से दुष्कर्म किया. पीड़ित किसी तरह उसके चंगुल से भागकर सीधे थाने पहुंच घटना की जानकारी दी थी. रांची पुलिस ने मामले में तत्परता दिखते हुए मामले की तरुण जांच शुरू कर दी थी. 

 

अन्य खबरें