खाने का ऑर्डर देकर डिलीवरी बॉय से लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 4 अरेस्ट

Smart News Team, Last updated: Mon, 7th Jun 2021, 9:11 AM IST
  • रांची में खाने का ऑर्डर देकर डिलीवरी बॉय से लूटपाट करने करने वाले  गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया. पुलिस ने नाबालिग समेत 4 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है. 
रांची में डिलीवरी बॉय से लूटपाट करने वाले 4 गिरफ्तार. (प्रतीकात्मक फोटो)

रांची. रांची में खाने का ऑर्डर देकर डिलीवरी बॉय से लूटपाट करने के मामले में एक गिरोह के 4 सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने 3 बालिग आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ ही 1 नाबलिग आरोपी को भी हिरासत में लिया है. वही, एक अन्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. पुलिस ने बताया कि ये गिरोह जोमैटो और स्विगी के माध्यम से खाने का ऑर्डर देते थे और जब डिलीवरी बॉय इनके बताए जगह पर पहुंचता था तो उसे बंधक बनाकर आरोपी लूटपाट करते थे.

 

मिली जानकारी के अनुसार रांची के पुनदाग ओपी इलाके में पिछले कुछ दिनों से डिलीवरी बॉय के साथ लूटपाट की वारदात हो रही थी. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए एक टीम बनाकर मामले की छानबीन शुरू की. जांच में एक गिरोह को पुलिस का भंडाफोड़ किया जो इस तरह के वारदात को अंजाम देता था. पुलिस गिरोह के नाबिलग समेत 4 लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने बताया कि फिलहाल गिरोह का 1 आरोपी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है उसकी तलाश जारी है.

ट्विटर पर CM सोरेन के खिलाफ बेरोजगारी का गुस्सा निकालना पड़ा भारी, युवक अरेस्ट

मामले को लेकर पुनदाग ओपी प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया कि यह गिरोह पिछले कुछ दिनों से डिलीवरी बॉय के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहा था. इस गिरोह के लोग प्लानिंग के साथ डिलीवरी बॉय से लूट की घटना को अंजाम देते थे. गिरोह के सदस्य पहले खाने का आर्डर करते थे और जब डिलीवरी बॉय इनके बताए गए पते पर पहुंच जाता था उसे सुनसान इलाके में बुलाकर उसके साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे.

25 लाख का इनाम जीतने के लिए छात्र ले सकते हैं CBSE फिट इंडिया क्विज में भाग, जानें डिटेल

3 बालिग आरोपियों की पहचान मनीष स्वांसी, नीलेश प्रवीण एक्का और एलिस उरांव के रूप हुई है. वही, इस गिरोह का एक सदस्य रवि पुलिस की गिरफ्त से दूर है. पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों की उम्र 19 से 20 वर्ष के आस-पास है.

अन्य खबरें