रांची पुलिस की सख्ती- लॉकडाउन में नियम तोड़ने वालों पर लगाया भारी जुर्माना

Smart News Team, Last updated: Sun, 2nd May 2021, 4:42 PM IST
रांची पुलिस ने दूसरे चरण के लॉक डाउन का पालन काफी सख्ती से कराया. रांची पुलिस ने कई जगहों पर गाड़ी को रोककर गाड़ी के कागज, मास्क चेक किया और लॉकडाउन के दौरान बाहर निकलने का आवश्यक कारण बाहर पूछा. पुलिस प्रशासन ने लॉकडाउन के दौरान खोले गए दुकानों पर भारी जुर्माना भी लगाया.
लगातार फैलते कोरोना संक्रमण की वजह से लगा लॉकडाउन. (प्रतीकात्मक चित्र)

रांची : झारखंड में लगातार बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए दूसरे चरण का लॉकडाउन लगाया गया है. इस लॉकडाउन को सफल बनाने के लिए रांची पुलिस ने कई जगहों पर मास्क चेकिंग की. रांची पुलिस ने लालपुर चौक, करम टोली चौक, राजेंद्र चौक, बिरसा चौक, बहुबाजार चौक ,  सुजाता चौक, कांटाटोली चौक, अल्बर्ट एक्का चौक पर बैरिकेडिंग लगाकर बाहर निकले लोगों से पूछताछ किया. पुलिस के बड़े अफसरों ने लोगों को अनावश्यक रूप से बाहर निकलने से मना किया है.

झारखंड पुलिस ने कई इलाकों में खुली दुकानों को भी बंद कराया. दूसरे चरण के लगे लॉकडॉउन के दौरान खुली कई दुकानों को पुलिस प्रशासन ने सील कर दिया. इसके साथ पुलिस ने कई दुकान के मालिकों पर भारी जुर्माने लगाया. रांची पुलिस ने कहा कि पूरे लॉकडाउन के दौरान इसी तरह जांच अभियान करता रहेगा. फैलते संक्रमण के बीच जो भी लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं करेगा उससे जुर्माना वसूल किया जाएगा.

रांची: मनोज कुमार ने ग्रहण किया CMPDI के CMD का अतिरिक्त प्रभार

रांची पुलिस को शहर में होने वाले कोरोना के दवा के कालाबाजारी होने की भी सूचना के आधार पर रांची पुलिस ने काफी सख्ती से गाड़ियों के कागज चेक कर रही है. पुलिस प्रशासन ने करीब 25 से ज्यादा लोगों पर बेवजह रोड पर घूमने के कारण उनका चालान काटा. पुलिस प्रशासन जरूरी कारण से बाहर निकले लोगों को जाने दिया. पुलिस प्रशासन ने ऐसे कई लोगों को सड़क पर कुछ घंटे बैठा कर रखा जो लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं.

सोरेन सरकार ने बांग्लादेश से मंगाया रेमडेसिविर तो SC ने केंद्र से पूछा ये सवाल

रांची में संक्रमित पुलिसवालों के बेहतर इलाज के लिए मुख्यालय से फंड की मांग

रांचीः बाइक सवार बदमाशों ने जमीन कारोबारी पर दागी गोली, इलाज के दौरान मौत

 

अन्य खबरें