रांचीः ओरमांझी हत्याकांड में पुलिस ने किया युवती का सिर बरामद, SSP-एसपी पहुंचे

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 4:08 PM IST
  • ओरमांझी हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी मोहम्मद बिलाल के घर के पास के खेत से युवती का सिर बरामद किया है. सूचना मिलते ही एसएसपी और ग्रामीण एसपी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की.
रांची के ओरमांझी हत्याकांड में पुलिस ने युवती का सर बरामद किया है. प्रतीकात्मक तस्वीर

राँची. रांची के ओरमांझी हत्याकांड में पुलिस ने युवती का सिर बरामद किया है. युवती के सिर को पुलिस ने मंगलवार को आरोपी मोहम्मद बिलाल के घर के पास के खेत से बरामद किया है. इसकी सूचना मिलते ही एसएसपी और ग्रामीण एसपी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की जांच की. पुलिस का कहना है कि ये हत्या बदले के नीयत से की गई है.

इस बारे में पुलिस ने कहा कि सिर को गलाने के लिए उस पर नमक डाला गया था. आरोपी बिलाल की पत्नी की निशानदेही पर सिर बरामद हुआ है. रांची पुलिस ने हत्याकांड का खुलासा कर लिया है लेकिन आरोपी की गिरफ्तारी के बाद हत्या का कारण स्पष्ट हो जाएगा. पुलिस ने बताया कि आरोपी बिलाल ने बदला लेने की नीयत से युवती की है.

रांची: ओरमांझी हत्याकांड मामले में पुलिस को बिलाल की तलाश, ईनाम घोषित

पुलिस ने कहा, शुरुआती जांच में स्पष्ट हो रहा है कि युवती की वजह से आरोपी जेल गया था. युवती ने और कई बातों को लेकर बिलाल पर दबाव बनाया जा रहा था. पुलिस ने बताया कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है और आरोपी बिलाल की पत्नी से पूछताछ की जा रही है.

दल बदल मामले में विधानसभा स्पीकर की याचिका खारिज SC में खारिज, कहा-हाईकोर्ट जाएं

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले परासगढ़ के जंगल में बिना सिर की लाश बरामद हुई है. इस हत्या का संदेह मोहम्मद बिलाल पर है. इस घटना के बाद से बिलाल फरार है. आरोपी बिलाल पर आरोप है कि उसने लड़की को अगवा कर हत्या कर दी. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है, बिलाल पर पुलिस ने ईनाम भी घोषित किया है. इस मामले में पुलिस ने आशंका जताई है कि आरोपी और परिवार ने मिलकर युवती की हत्या की है.

 

अन्य खबरें