युवक ने होटल से वीडियो बनाकर लगाई जान बचाने की गुहार, फिर चकरा गई रांची पुलिस

Smart News Team, Last updated: Mon, 28th Jun 2021, 4:01 PM IST
  • झारखंड में पुलिस ने एक वीडियो वायरल हो जाने के बाद एक युवक का रेस्क्यू किया. वीडियो में युवक अपनी जान का खतरा बता रहा था. पुलिस के रेस्क्यू के बाद युवक से पूछताछ की. पूछताछ में युवक ने किसी के भी खिलाफ लिखित में कोई शिकायत नहीं करने की बात कही. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  
वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने युवक का किया रेस्क्यू लेकिन बाद में व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करने से मना किया.( सांकेतिक फोटो )

रांची: झारखंड की राजधानी रांची में युवक ने अपना एक वीडियो वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शहर के एक होटल से युवक का रेस्क्यू कर लिया. पुलिस को अपने साथ युवक को थाने ले आई. पूछताछ में युवक ने किसी के भी खिलाफ कोई कार्रवाई न करने का आगह किया. इसके लिए युवक ने पुलिस को सुलह पत्र भी लिखकर दिया. पुलिस मामले का पता लगाने में जुट गई है.

रांची के चुटिया थानेदार रवि ठाकुर ने बताया, कि शनिवार को एक वीडियो वायरल हो रहा था. वीडियो में टाटीसिलवे के महिलौंग का रहने वाला सत्येंद्र कुमार नामक का व्यक्ति जान बचाने की गुहार लगा रहा है. सत्येंद्र पहले बीएनआर चाणक्य में कार्य करता था. पुलिस को वीडियो को संज्ञान में लेते हुए रात तीन बजे बीएनआर के कमरा नं 104 से रेस्क्यू कर लिया.

बेटे की तलाश में 3 थानों के चक्कर लगा रहे परिजन, 15 दिनों से नहीं हुई शिकायत दर्ज

वीडियो में सत्येंद्र ने होटल के मैनेजर सुधीर कुमार मिश्रा पर पैसे के लेन-देन को गंभीर आरोप लगाए थे. पुलिस के कब्जे में आने के बाद सत्येंद्र ने किसी भी व्यक्ति पर कोई आरोप नहीं लगाया है. पुलिस ने बताया कि युवक की लिखित में कोई शिकायत नहीं की गई है. फिर भी पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अन्य खबरें