रांची: ओरमांझी हत्याकांड मामले में पुलिस को बिलाल की तलाश, ईनाम घोषित

Smart News Team, Last updated: Tue, 12th Jan 2021, 8:07 AM IST
  • ओरमांझी हत्याकांड जल्द ही बड़ा खुलासा करने की घोषणा की है. प्राथमिक जांच के आधार पर पुलिस चोन्हा निवासी शेख बिलाल की तलाश में जुट गई. कुछ महीने पहले चोन्हा की लापता युवती ने बिलाल के खिलाफ यौन शोषण का केस दर्ज कराया था.
ओरमांझी हत्याकांड में पुलिस को बिलाल की तलाश. ( सांकेतिंक फोटो )

रांची: ओरमांझी हत्याकांड मामले में पुलिस को जिस शेख बिलाल की तलाश है, उसके खिलाफ चान्हो की लापता युवती ने यौन शोषण का केस दर्ज कराया था. युवती ने आरोप लगाया, कि बिलाल शादीशुदा होने के बाद पिछले कई बर्षो से उसका यौन शोषण कर रहा. यौन शोषण के दौरान बेलाल ने युवती को गर्भवती किया और बाद में उसका गर्भपात कराया. युवती के लापता होने के बाद से आरोपी बिलाल परिवार सहित फरार है. पुलिस ने आरोपी के ऊपर ईनाम की घोषणा की है.

पुलिस आरोपी बिलाल की तलाश में उसके घर गई, लेकिन वहा ताला पड़ा मिला. इलाके के लोगों के अनुसार बिलाल, घटना के बाद से बेलाल के परिवार वालो का कुछ पता नहीं. वहीं चान्हो इलाके के रहने वाले एक परिवार ने दावा किया है कि लड़की की आरोपी बेलाल से दोस्ती थी. लेकिन पिछले दो महीने से परिवार वालों को कोई जानकारी नहीं. पुलिस डीएनए रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, रिपोर्ट में यह साफ हो जाएगा कि युवती चान्हो के परिवार की हैं या नहीं. पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार दबिश दे रही.

पुलिस हत्थे चढ़े शातिर चोरों का खुलासा, लॉकडाउन में नौकरी जाने पर शुरू की चोरी

इस मामले में पुलिस ने आंशका जताई है कि आरोपी और उसके परिवार ने मिलकर युवती की हत्या की है. बता दें कि कुछ दिनों पहले परसागढ़ क्षेत्र के जंगलो से एक युवती की सिर कटी लाश बरामद हुई थी. काफी खोजबीन के पुलिस युवती की पहचान नहीं कर पायी. जानकारी के अनुसार अगर इस मामले में बिलाल आरोपी साबित होता है तो ये पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी होगी. रांची पुलिस ने मामले में मंगलवार को कुछ बड़ा खुलासे का संकेत दिए है.

रांची: अफसर ने हड़पा बच्चों का निवाला, जांच रिपोर्ट में सामने आया बड़ा घोटाला

CM काफिले पर हमले में डीजीपी के बाद दारोगा के बिगड़े बोल कहा- लाश गिरा दूंगा

अन्य खबरें