मजिस्ट्रेट पहुंचे दखल दिहानी कराने, नाराज पक्ष ने किया बवाल, बैरंग लौटे

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Wed, 8th Sep 2021, 1:54 PM IST
  • रांची के सुखदेवनगर थाना क्षेत्र के किशोरगंज में दखल दिहानी कराने मजिस्ट्रेट की नेतृत्व में पहुंची पुलिस की टीम से नाराज पक्ष की झड़प हो गई. जिसमें एक महिला भी जख्मी हुए. जिसके चलते मजिस्ट्रेट को खाली हाथ ही वापस लौटना पड़ा.
मजिस्ट्रेट पहुंचे दखल दिहानी कराने, नाराज पक्ष ने किया बवाल, बैरंग लौटे

रांची. रांची के किशोरगंज दखल दिहानी कराने मजिस्ट्रेट के नेतृव में पहुंची पुलिस की टीम को खाकी हाथ ही वापस लौटना पड़ा. दरअसल हुआ यह कि जब मजिस्ट्रेट पुलिस बल के साथ दखल दिहानी कराने पहुंचे तो नाराज पक्ष उनसे उलझ गई. इतना ही नहीं नाराज पक्ष ने जमकर हंगामा भी करना शुरू कर दिया. साथ ही नाराज पक्ष की महिलाएं कार्रवाई में व्यवधान भी पैदा करना शुरू कर दिया था. जिसके चलते पुलिस और विरोध कर रहे लोगों के बीच झड़प हो गई. जिसमें एक महिला जख्मी हो गई. जिसके बाद वहां पर हंगामा एयर भी बढ़ गया. वहीं घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी के अनुसार किशोरगंज के राजा हाता में एक किराये के मकान को लेकर सुनील चंद्र घोष और बेनी राय वर्मा के बीच विवाद चल रहा था. जिसमें बेनी राय वर्मा पिछले 10 साल से सुनील चंद्र बोस के मकान में किराये पर रह रहे हैं. जिसमें आरोप है कि बेनी राय ने पहले किराया देना बंद कर दिया और अब मकान भी नहीं खाली कर रहे है. जिसका मामला एसडीओ कोर्ट पहुंच गया. जिसमें अदालत ने सुनील के पक्ष में फैसला सुनाया. जिसके तहत ही मजिस्ट्रेट दखल दिहानी करवाने पहुंचे थे. 

झारखंड विधानसभा में बीजेपी नेता ने हेल्थ मिनिस्टर बन्ना गुप्ता को कहा 'टेंपो एजेंट', जमकर हंगामा

मजिस्ट्रेट जब दखल दिहानी कराने पहुंचे तो नाराज पक्ष ने वहां पर हंगामा करना शुरू कर दिया. वहीं इसी बीच पुलिस और विरोध कर रहे लोगों के बीच झड़प हो गई. जिसमें एक महिला सिर में चोट लग गई. जिसके बाद वहां पर हंगामा और भी बढ़ गया. जिसके चलते दखल दिहानी नहीं हो पाया. वहीं इसपर सुखदेवनगर थाना प्रभारी ममता कुमारी का कहना है कि पुलिस द्वारा किसी तरह का बल प्रयोग करने से इनकार किया गया है. इसमें पुलिस की कोई भूमिका नहीं है. यह कार्रवाई अदालत के आदेश के बाद मजिस्ट्रेट की तरफ से हुई है.

अन्य खबरें