रांची: शादी का झांसा देकर सिपाही ने 2 साल तक विवाहिता का किया यौन शोषण

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Mar 2021, 9:34 AM IST
  • सिपाही पर विवाहिता को शादी का झांसा देकर 2 साल तक लगातार यौन शोषण करने का आरोप लगा है. पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने कार्रवाई का निर्देश दिया है.
(प्रतिकात्मक फोटो)

रांची: जिले में एक IRB के सिपाही द्वारा विवाहिता को अपना गुरु बहन बताकर उसके साथ 2 साल तक अवैध संबंध बनाने का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने कार्रवाई का निर्देश दिया है.

आपको बता दें कि सिपाही पर विवाहिता को शादी का झांसा देकर 2 साल तक लगातार यौन शोषण करने का आरोप लगा है. जानकारी के मुताबिक शादी का झांसा देकर सिपाही ने विवाहिता के साथ अवैध संबंध बना रखे थे. वहीं जब विवाहिता अपने पति और बच्चों को छोड़ कर सिपाही के साथ रहने लगी तो, उसने विवाहिता को घर से बाहर कर दिया. और उसे रांची में छोड़ गया. वहीं विवाहिता के फोन करने पर जान से मारने की धमकी दी.

रांची सर्राफा बाजार में सोने में उछाल चांदी पड़ी नरम, आज का मंडी भाव

जिसके बाद पीड़िता ने कई बार मामले की शिकायत राजधानी रांची के जगन्नाथपुर थाने में की. लेकिन पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की. इसके बाद पीड़िता ने एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा से इंसाफ के लिए गुहार लगाई. वहीं, एसएसपी ने जगन्नाथपुर थानेदार को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. पीड़िता ने एसएसपी को बताया कि IRB टू मुसाबनी में पोस्टेड जवान रामविलास यादव ने शादी का झांसा देकर दो साल तक लगातार उसका यौन शोषण किया.

रांची: फेसबुक फ्रेंड से होटल में मिलने पहुंची युवती की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, युवक गिरफ्तार

 

अन्य खबरें